कोरबाः दूध पीने की जिद, करीब ढाई साल के बेटे को मां ने जमीन पर पटका, मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 23, 2021 10:09 PM2021-09-23T22:09:42+5:302021-09-23T22:11:41+5:30

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का मामला है। बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर पांच में सात्विक राव (करीब ढाई वर्ष) ने दूध पीने की जिद की, तो उसकी मां प्रमिला राव (32) ने उसे कथित रूप से जमीन पर पटक दिया।

Korba drinking milk mother threw her two and a half years old son ground died | कोरबाः दूध पीने की जिद, करीब ढाई साल के बेटे को मां ने जमीन पर पटका, मौत

प्रमिला का पति रामचंद्र राव बालको ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षक है।

Highlightsपुलिस ने प्रमिला को गिरफ्तार कर लिया है।घटना में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।बच्चे को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दूध पीने की जिद कर रहे एक बच्चे को उसकी मां ने ​कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है।

 

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर पांच में सात्विक राव (करीब ढाई वर्ष) ने दूध पीने की जिद की, तो उसकी मां प्रमिला राव (32) ने उसे कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रमिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बुधवार शाम सात्विक राव दूध पीने की जिद कर रहा था। बच्चे के बार-बार दूध मांगने से प्रमिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को फर्श पर पटक दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली, तो वे बच्चे को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे। प्रमिला का पति रामचंद्र राव बालको ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षक है।

घटना के समय वह घर से बाहर था। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि वर्ष 2014 से प्रमिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसका उपचार चल रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटना स्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला से पूछताछ की जा रही है।

महिला अपने तीन बच्चों को लेकर कुएं में कूदी, चारों की मौत

राजस्थान में सवाईमाधोपुर जिले के सूरवार थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक महिला अपने तीन बच्चों को लेकर कुएं कूद में गई जिससे चारों की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक तेज सिंह ने बताया कि बनोठा गांव निवासी सफेदी (35) अपने पुत्र अजय (9), पुत्रियों- गौरी (4) और अनुष्का (18) के साथ 90 फुट गहरे कुएं में कूद गई।

जिससे चारों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि 80 फुट पानी से भरे कुएं से चारों के शवों को ग्रामीणों की मदद से निकाल लिया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Korba drinking milk mother threw her two and a half years old son ground died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे