दिव्यांग युवती के साथ बिजली मीटर रीडर ने किया घिनौना काम, पुलिस ने किया अरेस्ट, ऐसे हुआ खुलासा

By एस पी सिन्हा | Published: January 22, 2022 06:57 PM2022-01-22T18:57:46+5:302022-01-22T18:58:33+5:30

बिहार में खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत फनगो गांव का मामला है. कुर्सी नहीं दी तो जबरन युवती से युवक ने बलत्कार किया.

Khagaria disabled girl rape Electricity meter reader abominable work police arrested bihar patna | दिव्यांग युवती के साथ बिजली मीटर रीडर ने किया घिनौना काम, पुलिस ने किया अरेस्ट, ऐसे हुआ खुलासा

दिव्यांग युवती के साथ बिजली विभाग के मीटर रीडर के द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

Next
Highlightsयुवक ने बैठने के लिए कुर्सी मांग किया.मेडिकल जांच के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है.पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पटनाः बिहार में खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत फनगो गांव की एक दिव्यांग युवती के साथ बिजली विभाग के मीटर रीडर के द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर तत्काल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब वह घर में अकेली थी. तभी आरोपी युवक मीटर चेक करने के लिए आया. इसके बाद युवक ने बैठने के लिए कुर्सी मांग किया.

लेकिन कुर्सी नहीं दी तो जबरन युवती से युवक ने बलत्कार किया. वहीं, पीड़िता के द्वारा शिकायत किये जाने के बाद मानसी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दिव्यांग युवती को मेडिकल जांच के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Web Title: Khagaria disabled girl rape Electricity meter reader abominable work police arrested bihar patna

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे