केरल: सरकारी स्कूल के क्लासरूम में सांप काटने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत, स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

By पल्लवी कुमारी | Published: November 21, 2019 03:18 PM2019-11-21T15:18:08+5:302019-11-21T15:18:08+5:30

छात्रा को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था, जहां जाते वक्त रास्ते में पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

Kerala wayanad 10th year old student died of snake bite | केरल: सरकारी स्कूल के क्लासरूम में सांप काटने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत, स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsस्कूल के हेडमास्टर ने कहा है कि छात्रा को शाम चार बजे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था। आरोप है कि आधे घंटे तक स्कूल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की।

केरल के वायनाड के सुलतान वायथिरी में कक्षा पांचवीं की 10 वर्षीय छात्रा की स्कूल में सांप काटने से मौत हो गई।  घटना बुधवार को सुलतान बाथरी के सरकारी स्कूल की है। छात्रा एस. शेरिन अपने क्लासरूम में बैठी हुई थी, उसी दौरान दोपहर तकरीबन तीन बजे बच्ची को सांप ने कटा। लेकिन आरोप है कि आधे घंटे तक स्कूल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लग रहा है। 

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, स्कूल के हेडमास्टर ने कहा है कि छात्रा को शाम चार बजे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और करीब 4.50 बजे उसने उल्टियां करनी शूरू कर दी।

इसके बाद छात्रा को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया, जहां जाते वक्त रास्ते में पीड़िता ने दम तोड़ दिया। वायनाड के सुलतान वायथिरी से कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाने में तकरीबन दो से ढाई घंटे का वक्त लगता है। 

स्कूल के हेडमास्टर का कहना है कि बच्ची के बारे में हमें सूचना मिली तो हम यही सोच रहे थे कि आखिर उसको हुआ क्या है, क्योंकि हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि बच्ची को सांप ने काट लिया है। 

Web Title: Kerala wayanad 10th year old student died of snake bite

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Keralaकेरल