केरल: वीडिया जारी कर शख्स ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, बाद में की आत्महत्या

By भाषा | Published: March 7, 2019 10:48 PM2019-03-07T22:48:51+5:302019-03-07T22:48:51+5:30

भाजपा के नेतृत्व वाली राजग और केरल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भी जांच और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

kerala man suicide after posting video alleging police harassment | केरल: वीडिया जारी कर शख्स ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, बाद में की आत्महत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल के कोट्टायम में चेन झपटने के एक मामले में आरोपी 28 वर्षीय व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश पोस्ट करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। संदेश में उसने पुलिस पर उस पर मामले को थोपने का आरोप लगाया।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि राजेश ने कोट्टायम के समीप पाला में बुधवार को फांसी लगा ली। उसे एक दिन पहले ही जमानत पर रिहा किया गया था। आत्महत्या से पहले व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें आरोप लगाया कि पुलिस उस पर कई अन्य मामले थोपने की कोशिश भी कर रही है। 

पुलिस ने आरोपों को खारिज कर दिया। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथाला ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। भाजपा के नेतृत्व वाली राजग और केरल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भी जांच और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Web Title: kerala man suicide after posting video alleging police harassment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Keralaकेरल