बीजेपी पार्षद ने हेल्थ इंस्पेक्टर की नगर पालिका परिषद में सरेआम की पिटाई, जख्मी हालत में इंस्पेक्टर अस्पताल में भर्ती

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 17, 2019 11:33 AM2019-07-17T11:33:24+5:302019-07-17T11:33:24+5:30

हेल्थ इंस्पेक्टर प्रसन्ना और बीजेपी के पार्षद योगीश सालियान के बीच नगर पालिका परिषद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

Karnataka: BJP Councillor assaulted of Health Inspector in Udupi | बीजेपी पार्षद ने हेल्थ इंस्पेक्टर की नगर पालिका परिषद में सरेआम की पिटाई, जख्मी हालत में इंस्पेक्टर अस्पताल में भर्ती

बीजेपी पार्षद ने हेल्थ इंस्पेक्टर की नगर पालिका परिषद में सरेआम की पिटाई, जख्मी हालत में इंस्पेक्टर अस्पताल में भर्ती

Highlights हेल्थ इंस्पेक्टर की पिटाई बीजेपी  पार्षद ने ऑन ड्यूटी की है। प्रसन्ना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

कर्नाटक के उडुपि सीआईटी के  नगर पालिका परिषद में हेल्थ इंस्पेक्टर प्रसन्ना पर  बीजेपी के पार्षद योगीश सालियान ने कथित रूप से हमला किया है। योगीश सालियान वदभंडेश्वर वार्ड के पार्षद हैं। घटना मंगलवार(16 जुलाई) की है। हेल्थ इंस्पेक्टर प्रसन्ना की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रसन्ना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

खबरों के मुताबिक  हेल्थ इंस्पेक्टर प्रसन्ना और बीजेपी के पार्षद योगीश सालियान के बीच नगर पालिका परिषद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद बीजेपी पार्षद ने हेल्थ इंस्पेक्टर की पिटाई की है। हेल्थ इंस्पेक्टर की पिटाई बीजेपी  पार्षद ने ऑन ड्यूटी की है। 

Web Title: Karnataka: BJP Councillor assaulted of Health Inspector in Udupi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे