प्रेमी शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को लेकर हुआ फरार, फिर किया सरेंडर, जानें क्या है पूरा मामला

By एस पी सिन्हा | Published: May 13, 2019 06:42 PM2019-05-13T18:42:18+5:302019-05-13T18:42:18+5:30

झारखंड रांची: दुल्हन को लेकर फरार युवक खडगा नाम के गांव का रहने वाला है. दुल्हन के अपहरण का उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बकायादा प्लान किया हुआ था.

jharkhand ranchi man run away with his marriage girlfriend, then surrender | प्रेमी शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को लेकर हुआ फरार, फिर किया सरेंडर, जानें क्या है पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsदुल्हन के अपहरण के बाद उसके परिजनों ने सनकी आशिक पर मारपीट करने और अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था.प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूल्हा के परिजनों के साथ मारपीट की.

झारखंड में अब दुल्हन के अपहरण का मामला सामने आया है. यहां राजधानी रांची में एक कथित प्रेमी ने शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को कार से उतारकर अपने साथ लेकर फरार गया. हालांकि अपनी प्रेमिका का अपहरण करने वाले असीम मिंज ने इटकी थाना में सरेंडर कर दिया है. असीम की प्रेमिका अंजली ने भी उसके साथ सरेंडर किया है. कारण कि दुल्हन के अपहरण के बाद उसके परिजनों ने सनकी आशिक पर मारपीट करने और अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात खूंटी जिला के बंधन उरांव के साथ विवाह बंधन में बंधने के बाद नगडी लावेद गांव की अंजली की विदाई हुई थी. विदाई के बाद वह ससुराल जा रही थी. इसी दौरान रात आठ से नौ बजे के बीच असीम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे राजधानी के धुर्वा थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन हाइकोर्ट के पास से अगवा कर लिया था.

आरोप है कि विदाई के बाद अंजली के प्रेमी ने उसके दूल्हे और बाराती की अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. वहां से दुल्हन को लेकर फरार हो गया. दुल्हन ने उसका विरोध भी नहीं किया. खूंटी से आये दूल्हा और उसके परिजनों ने धुर्वा थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई. 

उन्होंने कहा कि लड़की की रजामंदी से यह सब हुआ. उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूल्हा के परिजनों के साथ मारपीट की. शिकायत में कहा गया है कि निर्माणाधीन हाइकोर्ट के पास दुल्हन का प्रेमी पहले से अपने दोस्तों के साथ इंतजार कर रहा था. जैसे ही बारात वहां पहुंची, लड़की के प्रेमी ने उन्हें रोका. फिर सबने मिलकर हमला कर दिया.

इससे पहले कि वे लोग कुछ समझ पाते, दुल्हन को लेकर उसका प्रेमी फरार हो गया. थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद खूंटी के फुदी गांव से आये दूल्‍हे के परिजन नगडी लाबेद गांव स्थित दुल्‍हन के घर पहुंचे. जमकर हंगामा किया. आरोप लगाया कि लड़के वालों को अंधेरे में रखकर और सब कुछ जानते-बूझते हुए यह शादी कराई गई. दुल्हन का नाम अंजली टोप्पो (27) है. वह नगडी लाबेद गांव के रहने वाले राम उरांव की बेटी है.

बताया जा रहा है कि दुल्हन को लेकर फरार युवक खडगा नाम के गांव का रहने वाला है. दुल्हन के अपहरण का उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बकायादा प्लान किया हुआ था. बारात गांव से कुछ दूर ही निकला था कि पहले से घात लगाकर बैठे दुल्हन के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूल्हा की कार रोक ली. जबतक किसी को कुछ समझ आता प्रेमी कार का दरवाजा खोलकर दुल्हन को उतार लिया. इसके लिए वह गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर अपनी बुलेट लेकर खड़ा था.

रात आठ बजे जब दुल्हन की विदाई हुई तो वह रास्ते में कार रोककर अचानक हमला बोला और दुल्हन को बुलेट पर लेकर फरार हो गया. इस दौरान दुल्हन के प्रेमी ने शादी की रस्‍म पूरी होने का इंतजार किया. जब रात आठ बजे दूल्‍हे के साथ दुल्‍हन की विदाई हो गई तो बीच रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे प्रेमी दुल्हन को लेकर फरार हो गया. अब पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Web Title: jharkhand ranchi man run away with his marriage girlfriend, then surrender

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे