Jharkhand: Minor girl gangraped by 10 people, victim in hospital | झारखंड: दुमका में 10 लोगों ने किया नाबालिग के साथ गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती पीड़िता
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsझारखंड में एक ओर कोरोना का खौफ है, तो दूसरी ओर वहसियों पर इसका असर होता नहीं दिख रहा है. इसी के कारण दुमका जिले के गोपीकांदर क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ 10 लोगों के द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी वाईएस रमेश ने इसकी पुष्टि की है. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

झारखंड में एक ओर कोरोना का खौफ है, तो दूसरी ओर वहसियों पर इसका असर होता नहीं दिख रहा है. इसी के कारण दुमका जिले के गोपीकांदर क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ 10 लोगों के द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी वाईएस रमेश ने इसकी पुष्टि की है. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपीकांदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ उसके दो दोस्त और उसके सहयोग से अन्य आठ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले को गंभीरता से लेते हुए गोपीकांदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़िता अपनी दो महिला मित्र के साथ स्कूटी से शहर के शिव पहाड़ चौक से घर के लिए निकली. निकलने से पहले उसने फोन पर इसकी जानकारी अपने नाना को दी. महिला मित्रों ने किशोरी को रास्ते में एक मोड़ पर उतार दिया और वे दोनों पाकुड़ चली गईं.

घरवालों के आने में विलंब होने और शाम होने के चलते किशोरी ने अपने दोस्त विक्की उर्फ प्रसन्नजीत हांसदा को फोन कर बुलाया. विक्की अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक से किशोरी के पास आया. इसके बाद तीनों सवार होकर चल दिए. किशोरी ने पुलिस को बताया कि रास्ते में एक सुनसान जगह पर बाइक रोकी. इस बारे में जब पूछा तो विक्की ने समझाया कि अभी चेकिंग चल रहा है.

इसके बाद एक जगह बाइक रोक दी और कहीं चला गया. उसका दोस्त साथ में रहा जो लगातार मोबाइल पर कहीं बात करता रहा. बात करते-करते कुछ देर के बाद वह भी चला गया. इसके बाद दोनों आए और जबर्दस्ती दुष्कर्म किया. इसके अलावा नकाबपोश आठ अन्य युवकों ने भी बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद सभी छोड़कर चला गए. अगले दिन सुबह किसी तरह मुख्य सड़क पर आई तो गांववालों ने घरवालों को इसकी जानकारी दी. घटना 24 मार्च की है. घरवालों ने पुलिस को आज इसकी जानकारी दी. 

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता गोपीकांदर क्षेत्र के ही रहने वाली है, जबकि सभी आरोपी भी गोपीकांदर प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले हैं. एक आरोपी युवक खरौनी गांव का रहने वाला है. सभी आरोपी युवक फरार हैं. इधर, गोपीकांदर थाना के प्रभारी सुरेश पासवान ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पीड़िता को बेहत ईलाज के लिए सदर अस्पताल से दुमका मेडिकल कालेज अस्पताल में भेजा गया है.

Web Title: Jharkhand: Minor girl gangraped by 10 people, victim in hospital
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे