Jharkhand Giridhi couple beaten and raped girl video viral, 4 accused arrested | झारखंड: पहले कपल की जमकर की पिटाई, फिर प्रेमिका के साथ रेप कर वीडियो किया वायरल, पूरा मामला चौंकाने वाला
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी गई.इस मामले में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

झारखंड के गिरिडीह के कोदवारी में प्रेमी युगल के साथ मारपीट करने, प्रेमिका के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने के मामले का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि घटना नवलशाही थाना इलाके का होने के बाद भी गिरिडीह पुलिस ने मानवीय संवेदना के आधार पर न सिर्फ प्राथमिकी दर्ज की बल्कि गिरफ्तारी भी की. 

एसपी सुरेंद्र झा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में घोडथम्भा ओपी क्षेत्र बभनी निवासी राजकुमार यादव, आलोक कुमार राय, कोडरमा जिले के नवलशाही थाना इलाके के डगरनवा निवासी विनोद कुमार राय और रामलखन राय शामिल है. राजकुमार पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप है. राजकुमार के पिता खूंटी जिला में दारोगा हैं.

बताया जाता है कि रविवार को धनवार क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक प्रेमी युगल के साथ मारपीट करने, भद्दी-भद्दी गाली देने, युवती के साथ अमानवीय हरकत करने की वीडियो में देखा गया. यह मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने खोरी महुआ एसडीपीओ राजीव कुमार, जमुआ पुलिस निरीक्षक विनय कुमार राम को मामले की पड़ताल करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की और उसके प्रेमी को खोज निकाला. वहीं, लड़की के बयान पर घोडथम्भा थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए चारों को गिरफ्तार किया गया.

एसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी गई. जांच में पता चला कि धनवार थाना इलाके के अरगाली निवासी गणेश राय की शादी वर्ष 2013 में कोडरमा जिले के नवलशाही थाना इलाके के बेको डगरनवा निवासी लाटो राय की बेटी से हुआ था. छह साल बाद भी संतान नहीं होने की स्थिति में गणेश ने दूसरी शादी करने की सोची. 

उन्होंने बताया कि दो जुलाई की रात हीरोडीह थाना इलाके की एक लड़की को लेकर वह अपने ससुराल डगरनवा गया था. गणेश को कुछ संदेह हुआ तो उसने लडकी को ससुराल नहीं ले जाकर एक अर्द्धनिर्मित मंदिर में बैठाकर अकेले ही गया. ससुरालवालों ने जब गणेश से पूछा कि लडकी कहां है तो उसने बताया कि सहमती होने के बाद ही उसे यहां लाएंगे. गणेश ससुराल से निकलने के बाद मंदिर पहुंचा और अपनी प्रेमिका को लेकर बाइक से ही अपने घर की तरफ निकलने लगा. रास्ते में कोदवारी में उसकी बाइक खराब हो गई. दूसरे दिन सुबह छह बजे गणेश बाइक को खींचते हुए जा रहा था. इस दौरान कुछ लड़कों ने दोनों को रोक लिया. पूछताछ के बाद गणेश के ससुरालवालों को खबर दी गई. थोड़ी देर में गणेश के ससुरालवाले पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि गणेश के ससुरालवालों के कहने पर एक युवक लड़की को जबर्दस्ती झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म किया. बाद में दोनों को पीटते हुए बेको डगरनवा ले गए.


Web Title: Jharkhand Giridhi couple beaten and raped girl video viral, 4 accused arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे