बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा ‍जिलाध्‍यक्ष, उनके भाई और बाप को मार डाला, DGP बोले-8 सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाए गए थे

By सुरेश एस डुग्गर | Published: July 8, 2020 10:14 PM2020-07-08T22:14:04+5:302020-07-08T22:14:26+5:30

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्‍हें 8 सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाए गए थे, लेकिन हमले के समय वे उनके पास नहीं थे। इसकी जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और हमलावरों की तलाश कर रही है।

Jammu Kashmir terrorists Bandiporakilled BJP district president his brother and father DGP said 8 security personnel were provided | बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा ‍जिलाध्‍यक्ष, उनके भाई और बाप को मार डाला, DGP बोले-8 सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाए गए थे

हमले में घायल तीनों पिता-पुत्रों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें श्रीनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Highlightsहमले में भाजपा नेता शेख वसीम, उनके पिता वसीर अहमद और भाई उमर शेख गंभीर रूप से जख्मी हो गएा उनका घर बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास मुस्लिमाबाद खलूसा में स्थित है।   बुधवार रात को आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा स्थित भाजपा नेता के आवास पर हमला कर दिया। 

जम्मूः कश्‍मीर वादी के बांडीपोरा जिले में बुधवार देर रात को आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष और उनके परिवार को अपना निशाना बनाया।

हमले में भाजपा के जिलाध्‍यक्ष, उनके भाई और पिता की भी मौत हो गई। बुधवार रात को आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीडीपोरा स्थित भाजपा नेता के आवास पर हमला कर दिया। हमले में भाजपा नेता शेख वसीम, उनके पिता वसीर अहमद और भाई उमर शेख गंभीर रूप से जख्मी हो गएा उनका घर बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास मुस्लिमाबाद खलूसा में स्थित है।  

हमले में घायल तीनों पिता-पुत्रों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें श्रीनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्‍पताल ले जाते हुए तीनों की मौत हो गई। पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्‍हें 8 सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाए गए थे, लेकिन हमले के समय वे उनके पास नहीं थे। इसकी जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और हमलावरों की तलाश कर रही है।

Web Title: Jammu Kashmir terrorists Bandiporakilled BJP district president his brother and father DGP said 8 security personnel were provided

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे