Jammu and Kashmir ki khabar: 20 दिन से कश्मीर में लोगों की आवाजाही बंद, उल्लंघन करने के आरोप में 17 गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 7, 2020 03:18 PM2020-04-07T15:18:17+5:302020-04-07T15:18:17+5:30

निषेधाज्ञा का उल्लंघन करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करती हुई पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू की गई है। घाटी में बंद के बाद से कई लोगों को गिरफ्तारी हुई है।

Jammu and Kashmir movement people stopped Kashmir 20 days 17 arrested violating | Jammu and Kashmir ki khabar: 20 दिन से कश्मीर में लोगों की आवाजाही बंद, उल्लंघन करने के आरोप में 17 गिरफ्तार

कश्मीर में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कड़ाई की जा रही है। (file photo)

Highlightsअधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने घाटी की मुख्य सड़कों को बंद कर दिया है।लोगों की आवाजाही को रोकने के लिए कई स्थानों पर अवरोधक लगा दिए हैं।

श्रीनगरः कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पिछले 20 दिन से कश्मीर में लोगों की आवाजाही पर बंद है और सोमवार को पुलिस ने बंद का उल्लंघन करनेवाले 17 लोगों को गिरफ्तार किया।

निषेधाज्ञा का उल्लंघन करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करती हुई पुलिस ने सोमवार को 17 लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू की गई है। घाटी में बंद के बाद से कई लोगों को गिरफ्तारी हुई है।

कश्मीर में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कड़ाई की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने घाटी की मुख्य सड़कों को बंद कर दिया है और लोगों की आवाजाही को रोकने के लिए कई स्थानों पर अवरोधक लगा दिए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि घाटी में सार्वजनिक यातायात सड़कों से नदारद है और बाजार बंद है सिर्फ दवाईयों और जरूरी सामानों के दुकान ही खुले हैं। घाटी में सभी शिक्षण संस्थान बंद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देशव्यापी बंद की घोषणा की थी जबकि केंद्रशासित क्षेत्र के प्रशासन ने यहां 22 मार्च से ही बंद की घोषणा कर दी थी। 

Web Title: Jammu and Kashmir movement people stopped Kashmir 20 days 17 arrested violating

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे