जम्मू-कश्मीर: नकली सोने के बिस्किट बेचकर ठग रहे गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

By भाषा | Published: February 23, 2020 07:21 PM2020-02-23T19:21:38+5:302020-02-23T19:21:38+5:30

पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक अन्य घटना में पुलिस ने चारों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया और यहां गांधीनगर से पांच नाबालिगों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया।

Jammu and Kashmir: gang arrested by selling fake gold biscuits, 3 arrested | जम्मू-कश्मीर: नकली सोने के बिस्किट बेचकर ठग रहे गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

डेमो पिक

जम्मू कश्मीर पुलिस ने यहां नकली सोने के बिस्किट बेचकर लोगों को ठगने में शामिल तीन सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश करने का सोमवार को दावा किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गिरोह के सदस्यों की पहचान मोहम्मद शरीफ, फयाद अहमद और शमीर अहमद के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि उन्हें 75 किलोग्राम नकली सोने के बिस्किट के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को झज्जर कोटली थानाक्षेत्र के मनवाल में पुलिस दल ने एक निजी कार को रोका और शरीफ के कब्जे से सोने के नकली बिस्किट बरामद किये। उन्होंने बताया कि शरीफ फयाज और शमीम के साथ जा रहा था। प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि वे सोने की चादर चढ़ी बिस्किट बेचकर लोगों को ठगते थे।

पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक अन्य घटना में पुलिस ने चारों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया और यहां गांधीनगर से पांच नाबालिगों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार 29 लाख रूपये की चुरायी हुई चीजें बरामद की गयी हैं। 

Web Title: Jammu and Kashmir: gang arrested by selling fake gold biscuits, 3 arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे