लिव इन रिलेशन में रह रहा था शख्स, महिला के पति को सामने देख उड़े होश, पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग और फिर...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 16, 2021 03:15 PM2021-12-16T15:15:24+5:302021-12-16T15:16:12+5:30

अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रह रहे उसके प्रेमी ने जैसे ही महिला के पति को खिड़की से देखा, उसने पीछे की बालकानी में जाकर छलांग लगा दी।

Jaipur man live-in relation lost see woman husband jumped fifth floor dead rajashtan | लिव इन रिलेशन में रह रहा था शख्स, महिला के पति को सामने देख उड़े होश, पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग और फिर...

महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी।

Next
Highlightsगंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया था। सोमवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराये के मकान में सहमति संबंध में रह रहा था।

जयपुरः जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ संबंध में रह रहे एक व्यक्ति ने रविवार को महिला के पति को देख अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया था। सोमवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश के कन्नौज निवासी आजम ऊफ मोहिसिन (29) एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराये के मकान में सहमति संबंध में रह रहा था।

हालांकि, महिला का अपने पति से तलाक नहीं हुआ था। महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। पति महिला की तलाश कर रहा था। उन्होंने बताया कि पति रविवार को महिला के बारे में जानकारी जुटा कर उससे मिलने अपार्टमेंट पहुंचा था।

अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रह रहे उसके प्रेमी ने जैसे ही महिला के पति को खिड़की से देखा, उसने पीछे की बालकानी में जाकर छलांग लगा दी। यह देख महिला का पति वहां से भाग गया। महिला ने गंभीर रूप से घायल मोहिसिन को अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

Web Title: Jaipur man live-in relation lost see woman husband jumped fifth floor dead rajashtan

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे