जबलपुरः निजी अस्पताल में भीषण आग, 8 की मौत और 9 घायल, 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 1, 2022 04:51 PM2022-08-01T16:51:08+5:302022-08-01T17:24:08+5:30

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर अस्पताल में आग की घटना में जान गंवाने वाले 8 लोगों के परिजनों के लिए प्रत्येक के लिए 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

Jabalpur massive fire hospital Four people died and three severely injured teams rescued people trapped see video | जबलपुरः निजी अस्पताल में भीषण आग, 8 की मौत और 9 घायल, 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा, देखें वीडियो

अग्निशमन दल आग को बुझाने में लगा है।

Highlightsआग में फंसे मरीजों को निकालने का अभियान जारी है। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।दमोर नाका के पास न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में आग लग गयी।

जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक निजी अस्पताल में सोमवार दोपहर को अचानक भीषण आग लग गई। इस हादसे में 8 लोगों की जान चली गई। 9 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। आग में फंसे मरीजों को निकालने का अभियान जारी है। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

जबलपुर के जिलाधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी. ने घटनास्थल पर मीडिया को बताया कि इस आग में 8 लोगों की मौत हुई है और नौ लोग झुलस गये। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है। जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि यह आग गोहलपुर थाना क्षेत्र में दमोह नाका के पास न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में लगी। प्रथम दृष्ट्या प्रतीत होता है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी।

जबलपुर के सीएसपी अखिलेश गौर ने तहा कि इसमें 8 लोगों की मौत हो गई और 9 गंभीर रूप से घायल हो गए। यह भीषण आग थी और हमारी टीमों ने अस्पताल के अंदर फंसे सभी लोगों को बचाया। शॉर्ट सर्किट आग की वजह हो सकती है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर अस्पताल में आग की घटना में जान गंवाने वाले 8 लोगों के परिजनों के लिए प्रत्येक के लिए 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि यह आग गोहलपुर थानाक्षेत्र में दमोर नाका के पास न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में आग लग गयी। 

Web Title: Jabalpur massive fire hospital Four people died and three severely injured teams rescued people trapped see video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे