इंदौरः फोन पर बहस, रिटायर फौजी ने गोली मारकर दुकानदार की हत्या की, थाने पहुंच कर कहा-मैं सरेंडर करने आया हूं...

By मुकेश मिश्रा | Published: September 12, 2022 07:48 PM2022-09-12T19:48:50+5:302022-09-12T19:49:41+5:30

पिछले दो महीने से जेबी सिंह नीलू की पास टीवी के लिए चक्कर लगा रहे थे. घटना के थोड़ी देर पहले मृतक नीलू और आरोपी की फोन पर बहस हुई थी.

Indore retired soldier shot killed shopkeeper reach police station and said I have come to surrender Debate phone mp | इंदौरः फोन पर बहस, रिटायर फौजी ने गोली मारकर दुकानदार की हत्या की, थाने पहुंच कर कहा-मैं सरेंडर करने आया हूं...

गोली मारने के बाद  आरोपी खुद अपनी एक्टिवा चला कर एडिशनल एसपी के कार्यालय पहुंचा और अपने आप को सरेंडर कर रहा हूं.

Highlights बहस के बाद गुस्से में आकर जेबी सिंह ने गोली मार दी. दो गोली नीलू अग्रवाल को लगी. मौके पर ही नीलू की मौत हो गयी.गोली मारने के बाद  आरोपी खुद अपनी एक्टिवा चला कर एडिशनल एसपी के कार्यालय पहुंचा और अपने आप को सरेंडर कर रहा हूं.

इंदौरः रिटायर्ड फौजी ने दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद रिटायर्ड फौजी ने खुद ही पुलिस के पास जा कर सरेंडर कर दिया. एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि मृतक नीलू अग्रवाल गोकुलगंज में टीवी सुधारने का काम करते थे. आरोपी जेबी सिंह परिहार ने अपनी टीवी सुधारने के लिए दिया था.

 

पिछले दो महीने से जेबी सिंह नीलू की पास टीवी के लिए चक्कर लगा रहे थे. घटना के थोड़ी देर पहले मृतक नीलू और आरोपी की फोन पर बहस हुई थी. इस बहस के बाद गुस्से में आकर जेबी सिंह ने गोली मार दी. आरोपी ने लगातार चार फायर किए. जिसमे दो गोली नीलू अग्रवाल को लगी. मौके पर ही नीलू की मौत हो गयी.

गोली मारने के बाद  आरोपी खुद अपनी एक्टिवा चला कर एडिशनल एसपी के कार्यालय पहुंचा और अपने आप को सरेंडर कर रहा हूं. बताया जाता है कि आरोपी सेना से रिटायर होने के बाद पुलिस विभाग में भी जवान के तौर पर नौकरी कर चुका है. पुलिस ने आरोपी के पास से लाइसेंसी बन्दूक जब्त कर लिया है.

Web Title: Indore retired soldier shot killed shopkeeper reach police station and said I have come to surrender Debate phone mp

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे