इंदौर मर्डर केस: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी पति की हत्या की साजिश, पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

By नितिन गुप्ता | Published: October 19, 2021 10:06 AM2021-10-19T10:06:19+5:302021-10-19T10:12:26+5:30

इंदौर में BPO कर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने दावा किया है कि इसके पीछे शख्स की पत्नी का हाथ है। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ये साजिश रची थी।

Indore Murder Wife plans with her lover to kill husband police claims after investigation | इंदौर मर्डर केस: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी पति की हत्या की साजिश, पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

इंदौर में हुई BPO कर्मी आकाश मेडकिया की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsइंदौर में हुई BPO कर्मी आकाश मेडकिया की हत्या के मामले में पुलिस का खुलासा।पुलिस के अनुसार हत्या के पत्नी और उसके प्रेमी डॉक्टर मनीष शर्मा का हाथ है।मनीष ने आकाश को धमकाने के लिए बदमाश भेजे थे लेकिन उन्होंने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

देवास: मध्य प्रदेश के इंदौर में हुई BPO कर्मी आकाश मेडकिया की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आकाश की हत्या देवास के अमलतास हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज के प्रबंधक डॉक्टर मनीष शर्मा ने कराई थी। 

मनीष का आकाश की पत्नी वृतिका से अफेयर है। आकाश को इसका पता लग गया था। मनीष ने आकाश को धमकाने के लिए बदमाश भेजे थे, लेकिन उन्होंने चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना इंदौर के पोलोग्राउंड के पास 13 अक्टूबर की सुबह हुई थी। उज्जैन निवासी मृतक आकाश इंदौर में वाल्मीकि नगर में रहता था।

डॉ मनीष शर्मा देवास के अमलतास हॉस्पिटल में प्रबंधक का काम करता था। बताया जा रहा पीएचडी करने के कारण अपने नाम के आगे डॉक्टर लगाता था। मृतक की पत्नी वृतिका इसी अस्पताल में काम करती थी और उसका डॉ मनीष से संबंध स्थापित हो गया था। 

आकाश को जब इसका पता चला तो उसने देवास पहुंचकर मनीष को पत्नी से दूर रहने का कहा था। इसी को लेकर आकाश ने अमलतास हॉस्पिटल में हंगामा भी किया था। मनीष ने आकाश को सबक सिखाने के लिए अस्पताल के कर्मचारी जितेंद्र और वृतिका के साथ मिलकर सबक सिखाने की साजिश रची थी।

सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल से मिले सबूत

पुलिस ने इस मर्डर केस में मनीष और पत्नी वृतिका के अलावा देवास के अमलतास हॉस्पिटल के हाउस कीपिंग इंचार्ज जितेंद्र लीलाधर वर्मा, अर्जुन मंडलोई और अंकित सिंह पंवार (उज्जैन) को भी अरेस्ट किया है।

इंदौर एसपी आशुतोष बागरी के मुताबिक, CCTV फुटेज में बाइक पर दो संदिग्ध दिखे थे। मर्डर में लूट फिर कर्ज के लेन-देन और अवैध संबंध के एंगल से जांच की गई। आकाश की पत्नी वृतिका उर्फ मोना के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली। 

उसकी डॉक्टर मनीष शर्मा से सबसे ज्यादा बात और चैटिंग की डिटेल मिली। पुलिस ने मनीष को देवास से इंदौर लाकर पूछताछ की। उसने दो बदमाशों से हमला कराने की बात स्वीकार की है।

मर्डर से पहले राजस्थान चला गया था मनीष

आकाश के मर्डर से पहले मनीष जानबूझ कर राजस्थान चला गया था। यहां उसने अर्जुन और अंकित को बाइक, मोबाइल और चाकू उपलब्ध करा दिया था। आकाश का फोटो दिखाकर उसकी पहचान कराई थी। हमला करने के एक दिन पहले अर्जुन और अंकित इंदौर के सरवटे बस स्टैंड पर आकर रुक गए थे। 

सुबह वृतिका ने निकलने से पहले मनीष को मिस कॉल कर दी थी, ताकि हमलावर तैयार हो जाएं। जब वृतिका को बस में बैठाकर आकाश लौटने लगा, तभी हमलावरों ने उसकी आंख में मिर्च डालकर चाकू मारे। मनीष और वृतिका पर शक न हो, इसके लिए हमला करते समय लेन-देन के रुपए लौटाने की बात की।

धमकाने के लिए बुलाए थे हमलावर

मनीष शर्मा मूलत: राजस्थान का रहने वाला है। वह पहले इंदौर के बाणगंगा इलाके के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में था। यहां टूल चोरी के मामले में उसे निकाल दिया गया था। यहीं के दो कर्मचारी मनीष के संपर्क में थे। उनकी मदद से पूरी वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। 

पूछताछ में पता चला है कि आकाश को मनीष और पत्नी वृतिका की दोस्ती पर शक हो गया था। यह बात वृतिका ने मनीष को बताई थी। डॉक्टर पर पहले भी महिला कर्मचारियों से दोस्ती और गलत काम करने के आरोप लग चुके हैं।

Web Title: Indore Murder Wife plans with her lover to kill husband police claims after investigation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे