Indonesian 83 year old man sex slave in cave for 15 years | 15 साल तक गुफा में बंधक बनाकर बुजुर्ग करता रहा रेप, बोला- आत्मा ने करवाया सबकुछ
15 साल तक गुफा में बंधक बनाकर बुजुर्ग करता रहा रेप, बोला- आत्मा ने करवाया सबकुछ

जकार्ता, 10 अगस्त: इंडोनेशिया से रेप की एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। यहां 15 सालों तक एक गुफा में एक युवती को किडनैप करके रखा गया था। जहां उसके साथ एक बुजुर्ग इंसान रेप करता था। पुलिस ने इस ममाले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। जिसकी उम्र 83 साल है। घटना इंडोनेशिया के तोलितोली की है। 

13 साल की उम्र में किडनैप 

पुलिस के 15 साल पहले जब उसने लड़की को किडनैप किया था, तो उसकी उम्र महज 13 साल की थी। इस केस में आत्म और भूतों का भी एंगल है। आरोपी इंसान कहता है कि उसके अंदर किसी युवक की आत्मा प्रवेश कर जाती है, तभी वह युवती का रेप करता है। 

गुफा घर के था  पास 

पुलिस के मुताबिक, महिला को 5 अगस्त को मध्य सुलावेसी प्रांत के गालुम्पांग इलाके से बचाया गया था। इस महिला को एक गुफा में रखा गया था। पुलिस ने गुफा की जो तस्वीर साझा कि है, उसमें दिख रहा है कि गुफा के अंदर कुछ फर्नीचर दिखाई दे रहा है और ये गुफा अभियुक्त के घर के एकदम पास ही था। 

आत्मा करती थी प्रवेश 

पुलिस के प्रमुख एम इकबाल अलकुदुसी ने बताया, आरोपी तब से युवती का रेप कर रहा है, जब वो महज 13 साल की थी। रात के वक्त वह महिला को वह अपने घर ले आता था, लेकिन दिन के वक्त उसे गुफा जैसे दिखने वाले कैदखाने में कैद कर रखता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 15 साल पहले लड़की को उसके बॉयफ्रेंड की तस्वीर दिखाई और झांसा दिया कि लड़के की आत्मा उसके शरीर में प्रवेश कर गई है। 

2013 से पीड़िता का यौन शोषण

जकार्ता पोस्ट के मुताबिक,  वहां के स्थानीय व्यकित ने कहा,'ऐसा लगता है मानों पीड़िता का ब्रेनवॉश किया गया हो। पीड़िता वहां से भाग न सके और किसी और से मिल न सके, इसके लिए उसे लगातार डराया गया कि एक जिन उस पर लगातार नजर रखता है। आरोपी का नाम 'जिन अमरीन' है। वह 2013 से पीड़िता का यौन शोषण कर रहा है। 

पुलिस ने बताया कि उसे अगवा की हुई लड़की के बारे में पीड़िता की बहन से ही पता चला। बहन ने पड़ोसियों को बताया कि पीड़िता कहीं आस-पास ही है। पीड़िता की बहन की शादी अभियुक्त के बेटे से हुई थी। आरोपी ने पीड़िता के घर वालों से झूठ कहा था कि पीड़िता नौकरी के लिए जकार्ता चली गई है। 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे