Madhya Pardesh: पत्नी के प्रेम प्रसंग के शक में पति ने की तेल व्यापारी और वाइफ की हत्या

By भाषा | Published: July 27, 2020 02:54 PM2020-07-27T14:54:05+5:302020-07-27T14:54:05+5:30

मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी एक तेल व्यापारी के साथ प्रेम प्रसंग के शक में गोली मारकर हत्या कर दी। आनंद को शक था कि उसकी पत्नी और हरिओम के बीच अवैध संबंध थे और इससे वह नाराज था।

In madhya pardesh Husband killed wife oil merchant doubt of wife's love affair | Madhya Pardesh: पत्नी के प्रेम प्रसंग के शक में पति ने की तेल व्यापारी और वाइफ की हत्या

पत्नी के प्रेम प्रसंग के शक में पति ने की तेल व्यापारी और पत्नी की हत्या

Highlightsमौ कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और एक तेल व्यापारी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी और तेल व्यापारी के बीच प्रेम संबंध है।

भिंड: मौ कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और एक तेल व्यापारी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी और तेल व्यापारी के बीच प्रेम संबंध है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन ने सोमवार को बताया कि आनंद यादव (35) ने रविवार दोपहर को अपने घर में अपनी पत्नी सरोज (25) की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर तेल व्यापारी हरिओम अग्रवाल (45) पर कथित रूप से धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया और बाद में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आनंद को शक था कि उसकी पत्नी और हरिओम के बीच अवैध संबंध थे और इससे वह नाराज था।

कंचन ने बताया कि दोनों आरोपी वारदात के बाद फरार हो गये हैं। आरोपियों के खिलाफ दोहरी हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आनंद ग्वालियर में मजदूरी करता था। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण वह वापस घर आया हुआ था। एएसपी ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है। 

Web Title: In madhya pardesh Husband killed wife oil merchant doubt of wife's love affair

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे