बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े जज के घर में घुसकर की लूटपाट, ले गये लाखों के गहने और नकदी

By एस पी सिन्हा | Published: May 17, 2022 04:09 PM2022-05-17T16:09:21+5:302022-05-17T16:15:44+5:30

बिक्रमगंज के प्रथम श्रेणी न्यायिक पदाधिकारी महेश्वर नाथ पांडेय के घर में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने लाखों की लूट को अंजाम दिया है। जानकारी क् मुताबिक घटना सुबह में 11 बजे की है, उस समय जज साहब कोर्ट गये हुए थे।

In Bihar, fearless criminals robbed the judge's house in broad daylight, took away jewelery and cash worth lakhs | बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े जज के घर में घुसकर की लूटपाट, ले गये लाखों के गहने और नकदी

सांकेतिक तस्वीर

Next
Highlightsबिहार के बिक्रमगंज में लुटेरों ने सरेआम जज के घर में घुसकर की लूटपाट बिक्रमगंज के प्रथम श्रेणी न्यायिक पदाधिकारी महेश्वर नाथ पांडेय लूट की घटना के समय कोर्ट में थेलुटेरों ने जज के घर में घुसकर लगभग दो लाख रुपये के गहने समेत 50 हजार की नकदी लूट ली

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि लुटेरों ने आज एक जज के घर में भी लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया और वो भी दिनदहाड़े।

आज बिक्रमगंज के प्रथम श्रेणी न्यायिक पदाधिकारी महेश्वर नाथ पांडेय के घर में घुसकर हथियारबंद तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना को सुबह 11 बजे अंजाम दिया गया, जब जज साहब कोर्ट गये हुए थे।

खबर के मुताबिक जज साहब के घर में घुसकर अपराधियों ने लगभग दो लाख रुपये के गहने समेत 50 हजार की नकदी लूट ली। दिन दहाड़े जज के घर हुई इस लूट की घटना से न्यायिक पदाधिकारियों तथा वकीलों में काफी आक्रोश है।

बताया जाता है कि अपराधी इतने शातिर थे कि घर में रखे सभी महंगे समान, गहने लूटकर आसानी से भाग निकले। इस लूट के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गई है।

सिविल जज के घर सुबह 11 बजे के करीब अपराधियों ने एक परिचित का हवाला दे न्यायिक पदाधिकारी से मिलने की इच्छा जताई। जब उनकी पत्नी ने पदाधिकारी के कोर्ट में होने की बात कही तो अपराधियों ने पानी पिलाने की मांग की।

पानी लाने के लिए वो जैसे ही घर मे घुसीं पीछे से तीनों लुटेरे भी घर में प्रवेश कर गए। इसके बाद लूटपाट की इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर डीएसपी कैंप कर रहे हैं।

मामले में बिक्रमगंज थाना ने घटना की पुष्टि की है और बताया है कि पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है। फिलहाल, उस व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है। माना जा रहा है कि किसी नजदीकी ने ही इस लूट की घटना को अंजाम दिया है।

Web Title: In Bihar, fearless criminals robbed the judge's house in broad daylight, took away jewelery and cash worth lakhs

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे