Hyderabad hairdresser attacked woman software engineer rejecting marriage proposal in Cyberabad | शादी के लिए कहा ना तो हेयरड्रेसर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला पर किया धारदार हथियार से हमला
महिला की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए पहुंची और हमले में वह भी मामूली रूप से घायल हो गयी।

Highlightsहमलावर को स्थानीय लोगों ने हिरासत में लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।महिला को कई चोटें लगीं और उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है महिला ने व्यक्ति के प्रस्ताव को ठुकरा दिया जिस कारण उसने हमला किया।

हैदराबादः शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर हेयरड्रेसर शाहरुख सलमान ने महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर कथिततौर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि महिला  (29 साल) को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है। महिला के शरीर पर कई जख्म हो गए हैं। यह घटना मंगलवार शाम को हुई। महिला की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए पहुंची और हमले में वह भी मामूली रूप से घायल हो गयी।

साइबराबाद पुलिस ने कहा कि महिला ने शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी 29 वर्षीय शाहरुख सलमान पिछले दो साल से उसे परेशान कर रहा था। मंगलवार को शाम करीब 7.30 बजे वह पीड़ित के फ्लैट में घुस गया और एक तेज धार वाले हथियार से हमला कर दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (मधापुर) सी रघुनंदन राव ने कहा कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। एसीपी ने यह भी पुष्टि की कि पीड़िता ने पीछा करने और उसे परेशान करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। कुछ दिनों पहले उसने व्हाट्सएप के माध्यम से शिकायत की थी और राजेंद्रनगर पुलिस ने उसे तलब किया था। 

आरोपी एक नामी ब्यूटी और हेयर स्टायलिंग  (29 साल) सैलून में काम करता है और महिला को दो साल से जानता है। पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है महिला ने व्यक्ति के प्रस्ताव को ठुकरा दिया जिस कारण उसने हमला किया। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने कहा कि सलमान हरियाणा का रहने वाला है। पिछले कई साल से हैदराबाद में काम कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। धारा 307 (हत्या का प्रयास), 452 (चोट, हमले ) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Web Title: Hyderabad hairdresser attacked woman software engineer rejecting marriage proposal in Cyberabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे