हैदराबाद: हिंदू शख्स ने मुस्लिम लड़की को लिया गोद तो मिली ये खौफनाक सजा

By स्वाति सिंह | Published: June 30, 2018 05:05 PM2018-06-30T17:05:22+5:302018-06-30T17:05:22+5:30

पपालाल ने बताया कि अगस्त 2007 में विस्फोट वाली जगह गोकुल चाट सेंटर के पास एक छोटी लड़की मिली थी। तब इस जोड़े ने उसे गोद लेने का निर्णय लिया।

Hyderabad: A Hindu man stabbed 16 times for adopting a muslim girl | हैदराबाद: हिंदू शख्स ने मुस्लिम लड़की को लिया गोद तो मिली ये खौफनाक सजा

हैदराबाद: हिंदू शख्स ने मुस्लिम लड़की को लिया गोद तो मिली ये खौफनाक सजा

हैदराबाद, 30 जून: हैदराबाद में लोगों के समूह ने एक हिन्दू शख्स को मुस्लिम बच्चे को गोद लेने के कारण 16 बार चाकू से हमला किया। बताया जा रहा है कि  2007 के हैदराबाद ब्लास्ट में एक मुस्लिम लड़की ने अपने माता-पिता को खो दिया था। इसके बाद एक हिंदू दंपति ने इसे गोद ले लिया। गोद लेने वाले व्यक्ति का नाम पपालाल रविकांत है। यह हमला उसपर 1 जून को हुआ था। इसपर इसके परिवार वालों ने बताया कि उन्होंने पुलिस और सरकार से सुरक्षा देने की मांग की थी लेकिन कोई सुरक्षा नहीं मिल रही है। 

ये भी पढ़ें: शैलजा हत्याकांडः कोर्ट ने आरोपी हांडा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पुलिस ने नहीं मांगी और रिमांड

न्यूज़ 18 से बातचीत के दौरान पपालाल ने बताया कि अगस्त 2007 में विस्फोट वाली जगह गोकुल चाट सेंटर के पास एक छोटी लड़की मिली थी। तब इस जोड़े ने उसे गोद लेने का निर्णय लिया। लेकिन हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदाय इस बात का लगतार विरोध कर रहे हैं। लेकिन हिंदू जोड़े ने कहा अब जो भी जाए वह अपनी बेटी को नहीं छोड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ लड़की का नाम बालने की बात करते हैं तो कुछ उसके माथे पर टीका लगाने से भी मना करते हैं।  

ये भी पढ़ें: मंदसौर: रेप की शिकार बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जख्मी, आंत काटकर बचाई जान

उन्होंने आगे कहा वह लड़की का पालन-पोषण मुस्लिम तौर तरीके से किया जा रहा है। इसके साथ ही उसके धर्म बदलने को लेकर भी किसी तरह का जोर नहीं दे रहे। वहीं पपालाल की पत्नी जयश्री ने कहा कि इस बात को लेकर उन्हें और उनके परिवार को बहुत कुछ सहना पड़ रहा है। हम अपने परिवार में खुश हैं इसे लोगों को क्या परेशानी है।  

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Hyderabad: A Hindu man stabbed 16 times for adopting a muslim girl

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे