शर्मसार: 4 साल की बच्ची का 18 और 20 साल के दो भाइयों ने किया रेप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 5, 2019 06:19 PM2019-07-05T18:19:27+5:302019-07-05T18:19:27+5:30

पिछले महीने जून में हैदराबाद में एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया था कि बच्ची के साथ कथित तौर पर उसके पड़ोसी ने रामनाथापुर में एक निर्माणाधीन जगह पर रेप किया था।

Hyderabad 4-year-old girl was allegedly molested by her two brothers, accused arrested | शर्मसार: 4 साल की बच्ची का 18 और 20 साल के दो भाइयों ने किया रेप

शर्मसार: 4 साल की बच्ची का 18 और 20 साल के दो भाइयों ने किया रेप

Highlights बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया गया है। रेप की घटना हैदराबाद के राजेन्द्रनगर में 4 जुलाई को हुई।

हैदराबाद में एक चार साल की बच्ची का शारीरिक उत्पीड़न किया गया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इसके आरोपी चार साल की बच्ची के दो भाई हैं। रेप की घटना हैदराबाद के राजेन्द्रनगर में 4 जुलाई को हुई। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी दोनों भाइयों खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया गया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक आरोपी दोनों भाई की उम्र 18 और 20 साल है। उन्होंने बच्ची को पहले मिठाई खिलाई और बाद में रेप की घटना को अंजाम दिया। 

पिछले महीने में हैदराबाद  9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था

जून के महीने में हैदराबाद में एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया था कि बच्ची के साथ कथित तौर पर उसके पड़ोसी ने रामनाथापुर में एक निर्माणाधीन जगह पर रेप किया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी रामनाथापुर में पिछले 4 महीनों से रह रहे हैं और एक निर्माणाधीन जगह पर काम करते हैं। परे शहर में इसको लेकर काफी विरोध किया गया था। 

Web Title: Hyderabad 4-year-old girl was allegedly molested by her two brothers, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे