पति को पड़ते थे मिर्गी के दौरे,सुहागरात मनाने पहुंच गया देवर- रेप का मामला दर्ज

By बलवंत तक्षक | Published: February 23, 2019 12:19 AM2019-02-23T00:19:48+5:302019-02-23T00:19:48+5:30

उसे नहीं मालूम था कि ससुराल पहुंचते ही उसके बरसों के सपने पलक झपकते ही मिट्टी में मिल जाएंगे.

Husband used to visit epilepsy, celebrate honeymoon | पति को पड़ते थे मिर्गी के दौरे,सुहागरात मनाने पहुंच गया देवर- रेप का मामला दर्ज

पति को पड़ते थे मिर्गी के दौरे,सुहागरात मनाने पहुंच गया देवर- रेप का मामला दर्ज

उसे नहीं मालूम था कि ससुराल पहुंचते ही उसके बरसों के सपने पलक झपकते ही मिट्टी में मिल जाएंगे. उसे यह भी मालूम नहीं था कि जिस कमरे में सुहाग की सेज पर बैठकर वह पति का इंतजार कर रही है, वहां सुहागरात मनाने पति नहीं, देवर आ जाएगा. लेकिन कई बार जिंदगी में ऐसा घट जाता है, जिसकी कोई कभी कल्पना भी नहीं करता.

उस दुल्हन के साथ ऐसा ही हो गया है. ससुराल से वापस घर पहुंचने के बाद उसने पुलिस थाने में देवर पर रेप की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. हरियाणा में रेवाड़ी जिले के जिस गांव की यह घटना है, पुलिस छानबीन के लिए उस गांव में पहुंच गई है. दुल्हन के माता-पिता ने कह दिया है कि अब वह ससुराल नहीं जाएगी.

अपनी बेटी के साथ मिलकर वे दोषियों को सजा दिलाने तक लड़ाई लड़ेंगे. पुलिस को दी गई शिकायत में दुल्हन की तरफ से लिखा गया है कि सुहागरात को उसके पति को अचानक मिर्गी के दौरे आने शुरू हो गए. इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग उसके पति को कमरे से बाहर ले गए. फिर देवर को उसके कमरे में भेज दिया गया.

रात में देवर ने उसके साथ रेप किया. दुल्हन ने जब सास से शिकायत की तो उल्टे उसे ही धमकाया गया. दुल्हन ने मायके आने के बाद परिजनों को आपबीती सुनाई तो पता लगा कि पति को मिर्गी के दौरे पड़ने की बात छुपाकर धोखे से उसकी शादी करवाई गई है.

Web Title: Husband used to visit epilepsy, celebrate honeymoon

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप