महाराष्ट्र: झूठी शान के लिए पिता ने चाकू से नवविवाहिता को गोदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 16, 2019 07:36 AM2019-07-16T07:36:28+5:302019-07-16T07:36:28+5:30

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रामकुमार चौरसिया (55) इस बात से परेशान था कि उसकी बेटी मीनाक्षी ने उसकी मर्जी के खिलाफ उस व्यक्ति से शादी कर ली जिससे वह पिछले चार साल से अधिक समय से प्यार करती थी.

Honor Killing: Father killed doughter by knife, arrested in Maharashtra | महाराष्ट्र: झूठी शान के लिए पिता ने चाकू से नवविवाहिता को गोदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नारायणनगर में रविवार को फुटपाथ पर मीनाक्षी का शव मिला था

Highlightsजांच से पता चला है कि मीनाक्षी और उसके पिता शनिवार रात तक एक साथ थे. उसने उसी दौरान धारदार हथियार से वार कर उसे मार डाला और फरार हो गया.

मुंबई के उपनगरीय इलाके घाटकोपर में रविवार को फुटपाथ पर 20 वर्ष की महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी.

यह हत्या झूठी शान के लिए उसके पिता ने की थी. सोमवार को पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रामकुमार चौरसिया (55) इस बात से परेशान था कि उसकी बेटी मीनाक्षी ने उसकी मर्जी के खिलाफ उस व्यक्ति से शादी कर ली जिससे वह पिछले चार साल से अधिक समय से प्यार करती थी.

नारायणनगर में रविवार को फुटपाथ पर मीनाक्षी का शव मिला था, उसका गला रेता हुआ था और शरीर पर धारदार हथियार से वार के जख्म थे. जांच के दौरान पता चला कि मीनाक्षी गर्भवती थी. अधिकारी ने कहा कि हमने उसके पति, उसके सास-ससुर और पिता से बातचीत की.

उसने अपने सास-ससुर से कहा था कि वह अपने पिता से मिलने जा रही है और फिर वह उनके साथ मायके चली जाएगी. जांच से पता चला है कि मीनाक्षी और उसके पिता शनिवार रात तक एक साथ थे. उसने उसी दौरान धारदार हथियार से वार कर उसे मार डाला और फरार हो गया.

Web Title: Honor Killing: Father killed doughter by knife, arrested in Maharashtra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे