पटना में हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन नाबालिग लड़कियों सहित छह अरेस्ट, चल रहा था ऑनलाइन सेक्स रैकेट  

By एस पी सिन्हा | Published: August 27, 2020 08:08 PM2020-08-27T20:08:56+5:302020-08-27T20:08:56+5:30

पटना के पॉश इलाके बोरिंग रोड और किदवईपुरी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 3 लड़कियों और 3 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

High profile sex racket busted in Patna six arrests including three minor girls online sex racket | पटना में हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन नाबालिग लड़कियों सहित छह अरेस्ट, चल रहा था ऑनलाइन सेक्स रैकेट  

पुलिस के अनुसार पूरा खेल वेबासइट और मोबाइल के जरिए चल रहा था. (file photo)

Highlightsबताया जा रहा है कि कोतवाली थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से किदवईपुरी इलाके में संदिग्ध लोग पहुंच रहे हैं. लोगों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान मौके से 3 कार्ल गर्ल समेत 6 लोगों को गिऱफ्तार किया गया.ताया जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियों में एक लड़की कोलकाता की रहने वाली है.

पटनाः लॉकडाउन में भी बिहार की राजधानी पटना में चल रहे एक बडे़ सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इसमें तीन नाबालिग लड़कियों के साथ महिला सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना के पॉश इलाके बोरिंग रोड और किदवईपुरी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 3 लड़कियों और 3 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से किदवईपुरी इलाके में संदिग्ध लोग पहुंच रहे हैं. स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान मौके से 3 कार्ल गर्ल समेत 6 लोगों को गिऱफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियों में एक लड़की कोलकाता की रहने वाली है.

पुलिस ने बताया कि कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जो इस धंधे में शामिल हैं. पुलिस के अनुसार पूरा खेल वेबासइट और मोबाइल के जरिए चल रहा था. ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग पर कार्लगर्ल को बुलाया जाता था. व्हाट्सएप पर ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजे जाते थे और पसंद करने के बाद रेट तय होगा था.

डिमांड के अनुसार विदेशी लड़कियों को भी दिल्ली से फ्लाइट का टिकट देकर बुलाया जाता था. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट की संचालिका महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान कोलकाता की भी एक लडकी पकड़ी गई है जो बालिग लग रही है. पकडी गई लडकियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. यहां बता दें कि इससे पहले भी कई बडे शहरों में इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं. जहां व्हाट्सएप्प और फेसबुक के माध्यम से ऑनलाइन जिस्म का धंधा चलाया जाता रहा है.

कई शहरों की पुलिस ने इस तरह के मामले का खुलासा कर इस धंधे में शामिल आरोपियों को सलाखों के पीछे धकेला है. फिलहाल पटना पुलिस इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Web Title: High profile sex racket busted in Patna six arrests including three minor girls online sex racket

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे