Haryana: Fake call center busted, 14 people who cheated people in name of job arrested | गुरुग्राम: नौकरी का सपना दिखाकर ठग लेते थे लोगों को, फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 14 लोग धरे गये
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Courtesy: Pixabay)

Highlightsहरियाणा के गुरुग्राम में बेरोजगार युवकों को बड़ी कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले एक कॉल सेंटर का भंडाफोड़ हुआ है।फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ तब हो सका जब एक पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस में कराई।

हरियाणा के गुड़गांव में पुलिस ने बेरोजगार युवकों को बहुराष्ट्रीय कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर उन्हें कथित रूप से ठगने वाले एक फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया और 14 लोगों को गिरफ्तार किया।

गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकन ने बताया कि साइबर शाखा की एक टीम ने मंगलवार को सोहना में स्पाजेडे टावर में कॉलसेंटर अंसादिवि इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड पर छापा मारा और वहां से दो लैपटॉप, 10 मोबाइल फोन, दस सिमकार्ड एवं 1,50,000 रुपये नकद बरामद किये।

उन्होंने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब 15 जुलाई को राहुल कौशिक नामक व्यक्ति ने इस फर्जी कॉल सेंटर के खिलाफ शिकायत करायी। उसे आरोपियों ने चूना लगाया था। बोकन के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वे ऑनलाइन जॉब पोर्टल से बेराजगार युवकों के बारे में जानकारियां जुटाते थे।

 

Web Title: Haryana: Fake call center busted, 14 people who cheated people in name of job arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे