नींबू लेने गई 8 साल की बच्ची पर दुकानदार के 15 वर्षीय बेटे की पड़ी बुरी नजर, घर के अंदर ले जाकर किया रेप

By भाषा | Published: June 15, 2019 08:15 PM2019-06-15T20:15:00+5:302019-06-15T20:15:42+5:30

आठ साल की बच्ची गांव में घर के पास ही दुकान से नींबू लेने गई थी। यहां दुकान में मौजूद दुकान मालिक का 15 वर्षीय बेटा उसे अपने घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Haryana: 15 year old boy rapes 8 year old girl child when she went to his shop | नींबू लेने गई 8 साल की बच्ची पर दुकानदार के 15 वर्षीय बेटे की पड़ी बुरी नजर, घर के अंदर ले जाकर किया रेप

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

सिवानी उपमंडल के गांव में आठ साल की एक बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 15 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार दोपहर की है।

आठ साल की बच्ची गांव में घर के पास ही दुकान से नींबू लेने गई थी। यहां दुकान में मौजूद दुकान मालिक का 15 वर्षीय बेटा उसे अपने घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजनों के मुताबिक आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को ना बताए। घटना के तीन घंटे बाद शाम करीब पांच बजे बच्ची ने दर्द की शिकायत की और अपने साथ दिन में हुई पूरी घटना के बारे में परिजनों को बता दिया।

परिजनों ने मामले की शिकायत झूंपा पुलिस चौकी में की। नागरिक अस्पताल में उपचार के बाद पुलिस बच्ची को मेडिकल के लिए भिवानी ले गई। झूंपा चौकी प्रभारी गोपालदास ने बताया कि पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर के खिलाफ दुष्कर्म, पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिवानी के थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Web Title: Haryana: 15 year old boy rapes 8 year old girl child when she went to his shop

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे