gurugram: a Google employee arrested for allegedly stealing money for girlfriend's expenses | कैश चुराते पकड़ा गया Google में नौकरी करने वाला इंजीनियर, BTech करने के बाद ऐसे बना चोर
कैश चुराते पकड़ा गया Google में नौकरी करने वाला इंजीनियर, BTech करने के बाद ऐसे बना चोर

दिल्ली पुलिस ने 10 हजार चोरी के आरोप में एक 24 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है।आरोपी का गर्वित साहनी (24) गुड़गांव के गूगल ऑफिस में इंजीनियर है।

दरअसल, 11 सितंबर को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में कांफ्रेंस के दौरान महिला का बैग चोरी हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज आकर छानबीन शुरू कर दी। होटल का सीसीटीवी फुटेज चेक के दौरान पुलिस को इस शख्स पर शक हुआ।  

पुलिस ने बताया कि जब कांफ्रेंस के दौरान बैग चोरी होने की खबर मिली तब उन्होंने मामले की छानबीन शुरू कर दी। जांच के दौरान उन्हें सीसीटीवी में एक शख्स कैब में बैठता नजर आया। पुलिस ने उबर से संपर्क करके आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान गर्वित ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए चोरी की थी। पुलिस के मुताबिक गर्वित अंबाला (हरियाणा) का निवासी है इसने बीटेक किया है और अभी गुडगांव के गूगल कंपनी में काम करता है। 


Web Title: gurugram: a Google employee arrested for allegedly stealing money for girlfriend's expenses
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे