Gurugram 6 year old girl sent again to rapist by parents for accused arrested | 6 साल की बच्ची से रेप, माँ-बाप ने मासूम को दोबारा आरोपी के पास भेजा, वजह चौंका देगी

गुरुग्राम, 14 जून:  झाड़सा गांव के पास प्रेमपुरी कॉलोनी से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक छह साल की बच्ची से रेप का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। इस छह साल की बच्ची के ऊपर जो बीती है, उसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। तो आइए जानें क्या है पूरी कहानी...।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची का परिवार पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। काफी समय से दंपती अपने दो बच्चों के साथ प्रेमपुरी इलाके में रह रहे थे। बच्ची ने रविवार 14 जून को अपनी मां को बताया कि भेलपुरी खिलाने के बहाने पास ही रेहड़ी लगाने वाले एक युवक ने उसके साथ रेप किया है। 

पॉर्न एडिक्ट भाई ने बहन का रेप कर किया प्रग्नेंट, पूरी वारदात जान शर्म से झुक जाएगा आपका सिर

महिला ने यह पूरी बात अपने पति को बताई। दोनों ने मिलकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनवाया। प्लान के लिए उन्होंने सोमवार को सुबह करीब 11 बजे बच्ची तो दोबार आरोपी बुदन चौधरी के पास भेजा। बच्ची को अकेला देखकर आरोपी बुदन चौधरी फिर से उसके साथ रेप करने की कोशिश की। इतने में बच्ची के मां-पापा वहीं खड़े थे, उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया।

लोगों की भीड़ अपने तरफ आते देख आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। आरोपी के खिलाफ सदर थाने में शिकायत दर्ज है। पुलिस के प्रवक्ता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को मुताबिक आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। उसे बुधवार 13 जून को कोर्ट में पेश किया गया था। आरोपी को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल में भेज दिया गया है। 

(नोट- तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक के लिए किया गया है।)

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।