गाजीपुरः पति और पत्नी में फोन पर झगड़ा, अपने तीन बच्चों को चाय में विषैली चीज मिलाकर पिलाई, मौत, सबसे छोटा बेटा बाहर खेल रहा था बच गया

By भाषा | Published: August 17, 2022 04:55 PM2022-08-17T16:55:35+5:302022-08-17T16:57:17+5:30

पुलिस ने बुधवार को दी। पुलिस की ओर से दर्ज की गई प्राथमिकी के अपुसार सुनीता यादव नाम की महिला का करीब एक सप्ताह पहले अपने पति से फोन पर बातचीत के दौरान विवाद हो गया था।

Ghazipur Husband and wife quarrel phone three children tea mixed poisonous things death youngest son was playing outside survived up police | गाजीपुरः पति और पत्नी में फोन पर झगड़ा, अपने तीन बच्चों को चाय में विषैली चीज मिलाकर पिलाई, मौत, सबसे छोटा बेटा बाहर खेल रहा था बच गया

चाय में कुछ विषैली चीज मिलाकर अपने बच्चों हिमांशु यादव (10), पीयूष यादव (8) और सुप्रिया यादव (5) को पिला दी जिससे तीनों बच्चों की मृत्यु हो गयी।

Highlightsपुलिस ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि उस दौरान महिला की अपने देवर से भी कहासुनी हो गई थी।पुलिस ने बताया कि महिला का पति गुरुग्राम में नौकरी करता है। ढढनी गांव निवासी सुनीता यादव का विवाह साहितबांध गांव के बालेश्वर यादव से हुआ था।

गाजीपुरःउत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सुहवल थानाक्षेत्र के ढढ़नी गांव में एक महिला ने अपने पति से फोन पर बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद अपने तीन बच्चों को चाय में कथित तौर पर कुछ विषैली चीज मिलाकर पिला दी जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई।

यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। पुलिस की ओर से दर्ज की गई प्राथमिकी के अपुसार सुनीता यादव नाम की महिला का करीब एक सप्ताह पहले अपने पति से फोन पर बातचीत के दौरान विवाद हो गया था। पुलिस ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि उस दौरान महिला की अपने देवर से भी कहासुनी हो गई थी जिसके बाद वह ढढनी गांव में अपने मायके आ गई थी।

पुलिस ने बताया कि महिला का पति गुरुग्राम में नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि ढढनी गांव निवासी सुनीता यादव का विवाह साहितबांध गांव के बालेश्वर यादव से हुआ था। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सुनीता ने कथित तौर पर चाय में कुछ विषैली चीज मिलाकर अपने बच्चों हिमांशु यादव (10), पीयूष यादव (8) और सुप्रिया यादव (5) को पिला दी जिससे तीनों बच्चों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने कहा सुनीता का सबसे छोटा बेटा बाहर खेल रहा था इसलिए वह बच गया। उन्होंने बताया कि आरोपी सुनीता यादव के देवर की तहरीर पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Web Title: Ghazipur Husband and wife quarrel phone three children tea mixed poisonous things death youngest son was playing outside survived up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे