11 दिन बाद भी नहीं सुलझी मैनेजर गौरव चंदेल की हत्या की गुत्थी, कार के बाद मोबाइल भी बरामद, मिर्ची गैंग पर शक

By भाषा | Published: January 17, 2020 02:12 PM2020-01-17T14:12:59+5:302020-01-17T14:26:29+5:30

Gaurav Chandel Murder Case: इस घटना की जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में एक थाना प्रभारी समेत छह पुलिस वालों को निलंबित किया गया तथा एक चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

gaurav chandel Murder case update after 11 days police did not find accused mobile car recovered | 11 दिन बाद भी नहीं सुलझी मैनेजर गौरव चंदेल की हत्या की गुत्थी, कार के बाद मोबाइल भी बरामद, मिर्ची गैंग पर शक

गौरव चंदेल (फाइल फोटो)

Highlights गौरव की लूटी हुई कार, उसकी हत्या के आठ दिन बाद गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में लावारिस मिली। पुलिस सूत्रों की मानें तो गौरव चंदेल की हत्या लूट के लिए की गई।

सर्जिकल उपकरण बनाने वाली गुरुग्राम स्थित एक कंपनी के मैनेजर गौरव चंदेल की हत्या के मामले की गुत्थी वारदात के 11 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं सुलझी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो गौरव चंदेल की हत्या लूट के लिए की गई। इन सूत्रों का दावा है कि आठ जनवरी को गौरव चंदेल की कार लूटने के बाद उक्त कार में सवार होकर बदमाशों ने गाजियाबाद के कविनगर क्षेत्र से एक व्यक्ति से कार लूटी थी।

इस घटना की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। गौरव की लूटी हुई कार, उसकी हत्या के आठ दिन बाद गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में लावारिस मिली। उसका मोबाइल फोन एक राहगीर को मिला जिसे एसटीएफ ने कल बृहस्पतिवार को अपने कब्जे में ले लिया है। इस घटना की जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में एक थाना प्रभारी समेत छह पुलिस वालों को निलंबित किया गया तथा एक चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है। पुलिस को इस मामले को लेकर मिर्ची गैंग पर शक है।

मामले की जांच उप्र एसटीएफ सहित पुलिस की पांच टीमें कर रही हैं। लेकिन घटना के 11 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। । गौरतलब है कि गुरुग्राम में स्थित एक सर्जिकल उपकरण बनाने वाली कंपनी में काम करने वाले मैनेजर गौरव चंदेल 6 जनवरी को कंपनी से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर लौट रहे थे।

थाना फेस -3 क्षेत्र के परथला चौक के पास अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी, तथा उनकी कार, लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि लूट ले गए थे। घटना के दूसरे दिन पुलिस को मौके से 32 बोर का कारतूस मिला था। लूटी गई कार तीन दिन पूर्व थाना मसूरी क्षेत्र में लावारिस मिली। सूत्रों के अनुसार, फॉरेंसिक टीम से कार की जांच कराई गई जिसने कार से कुछ फिंगरप्रिंट्स उठाए तथा उन्हें जांच के लिए लखनऊ स्थित लैब में भेजा। 

English summary :
The case of the murder of Gaurav Chandel, the manager of a Gurugram-based company manufacturing surgical instruments, has not been resolved even after 11 days of the incident. According to police sources, Gaurav Chandel was killed for robbery.


Web Title: gaurav chandel Murder case update after 11 days police did not find accused mobile car recovered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे