Gangrape with minor in noida uttar pradesh case filed | नोएडा: रामलीला देखकर लौट रही 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
नोएडा: रामलीला देखकर लौट रही 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

जनपद की जेवर थाना पुलिस ने नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के सिलसिले में तीन युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता मंगलवार की रात रामलीला देख कर घर लौट रही थी। रास्ते में राहुल, प्रवीण और राम नामक तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट करके उसे अगवा कर लिया। और उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता घटना की शिकायत करने आरोपियों के परिजनों के पास गए थे, लेकिन उन्हें डरा-धमका दिया गया। आरोपी राहुल के पिता रसूखदार और गांव के प्रधान हैं।

जयसवाल ने बताया कि किशोरी के पिता ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गय है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

वहीं, नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

जनपद की थाना सेक्टर 58 पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार दोपहर को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस के मीडिया प्रभारी उमेद यादव ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को थाना सेक्टर 58 पुलिस एनआईबी चौकी के पास जांच कर रही थी। तभी दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अकबर पुत्र असगर को लगी। पुलिस बदमाश अकबर को गिरफ्तार करने में कामयाब रही लेकिन एक अन्य बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किये गये हैं। घायल बदमाश के खिलाफ गौतम बुद्ध नगर और बुलंदशहर में लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं।

सिर में गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
गाजियाबाद,सात दिसंबर :भाषा: विजयनगर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक कार के अंदर एक प्रॉपर्टी डीलर का खून से लथपथ शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार सुबह विजयनगर स्थित क्रांसिंग रिपब्लिक चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थानीय लोगों को एक स्विफ्ट कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखाई दी। लोगों ने कार के अंदर झांका तो पाया कि खून से लथपथ एक युवक गाड़ी में पड़ा था। पुलिस को काल कर इस घटना की सूचना दी गई ।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान 28 वर्षीय अश्विनी शर्मा के तौर पर हुई। मामले की सूचना पर पीडि़त के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की विभिन्न पहलुओं से जांच शुरू कर दी गई है। वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 


Web Title: Gangrape with minor in noida uttar pradesh case filed
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे