गंगानगरः पांच साल के बच्चे की हत्या, 30 वर्षीय मां और उसका प्रेमी अरेस्ट, आपत्तिजनक हालात में देख लिया था...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 3, 2022 06:13 PM2022-11-03T18:13:16+5:302022-11-03T18:14:14+5:30

राजस्थानः पांच साल के बेटे का गला घोंटने के बाद महिला ने कहानी गढ़ी कि उसका बच्चा लापता हो गया है और 30 अक्टूबर को स्थानीय लोगों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी।

Ganganagar murder five-year-old son 30-year-old mother and her lover arrested seen in objectionable circumstances | गंगानगरः पांच साल के बच्चे की हत्या, 30 वर्षीय मां और उसका प्रेमी अरेस्ट, आपत्तिजनक हालात में देख लिया था...

महिला सुमन और उसके प्रेमी सर्वेश को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Highlightsबच्चे ने अपनी मां और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। पूछताछ की गई और उनकी भूमिका की जांच की गई लेकिन वे साफ पाए गए।महिला सुमन और उसके प्रेमी सर्वेश को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

जयपुरः राजस्थान की गंगानगर जिला पुलिस ने पांच साल के बच्चे की हत्या के मामले में उसकी 30 वर्षीय मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि पांच साल के इस बच्चे ने अपनी मां और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

 

उन्होंने बताया कि अपने पांच साल के बेटे का गला घोंटने के बाद महिला ने यह कहानी गढ़ी कि उसका बच्चा लापता हो गया है और 30 अक्टूबर को स्थानीय लोगों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि दो घंटे बाद मासूम का शव घर की छत पर बोरे में मिला जहां महिला अपने पति और तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि महिला और उसके पति ने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति और एक महिला पर संदेह व्यक्त किया जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई और उनकी भूमिका की जांच की गई लेकिन वे साफ पाए गए।

उन्होंने कहा, ‘‘संदेह के आधार पर बच्चे की मां से पूछताछ की गई जिसमें उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करना स्वीकार कर लिया क्योंकि बेटे ने उन्हें 30 अक्टूबर को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी महिला सुमन और उसके प्रेमी सर्वेश को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: Ganganagar murder five-year-old son 30-year-old mother and her lover arrested seen in objectionable circumstances

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे