Former Union Minister of State for Home Affairs, Swami Chinmayanand on NIT, SIT inspected victim's hostel | पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर नकेल, एसआईटी ने किया पीड़िता के हॉस्टल का मुआयना
पीड़िता जिस कमरे में रहती थी, पुलिस ने उसे सील किया हुआ था। एसआईटी ने उसकी सील तोड़ कर मौका मुआयना किया।

Highlightsकॉलेज के प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एसआईटी के साथ पीड़िता और उसका परिवार भी मौजूद था। सूत्रों के मुताबिक स्वामी चिन्मयानंद कॉलेज परिसर में बने अपने आवास दिव्य धाम में मंगलवार को मौजूद नहीं थे।

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मंगलवार को पीड़िता के हॉस्टल का कमरा देखा और साक्ष्य जुटाए। एसआईटी मध्याह्न कॉलेज परिसर पहुंची।

टीम ने करीब पांच घंटे तक छात्रा के कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया। टीम के साथ फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी मौजूद रहे। स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय के प्रधानाचार्य संजय बरनवाल ने बताया कि छात्रा हॉस्टल के कमरे में अकेली रहती थी।

कॉलेज के प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एसआईटी के साथ पीड़िता और उसका परिवार भी मौजूद था। सूत्रों के मुताबिक स्वामी चिन्मयानंद कॉलेज परिसर में बने अपने आवास दिव्य धाम में मंगलवार को मौजूद नहीं थे।

पीड़िता जिस कमरे में रहती थी, पुलिस ने उसे सील किया हुआ था। एसआईटी ने उसकी सील तोड़ कर मौका मुआयना किया। इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार शाम तक भी चिन्मयानंद के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं किया गया है। 


Web Title: Former Union Minister of State for Home Affairs, Swami Chinmayanand on NIT, SIT inspected victim's hostel
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे