आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी पर दिल्ली में गोलीबारी, हुई अस्पताल में मौत

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 15, 2018 09:43 AM2018-02-15T09:43:56+5:302018-02-15T09:56:48+5:30

तीनों हमलवार बिहार के सीवान के रहने वाले हैं। इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

former RJD MP Shahabuddin Siwan associate attacked in delhi, died in hospital | आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी पर दिल्ली में गोलीबारी, हुई अस्पताल में मौत

आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी पर दिल्ली में गोलीबारी, हुई अस्पताल में मौत

दिल्ली के द्वारका में बुधवार को बाइक से आये गिरोह ने शहाबुद्दीन गिरोह के एक सदस्य गोली चला दीं। हमले के बाद तीनों हमलावरों  में से एक कार लेकर फरार हो गया। दो अन्य हमलावर सबीर हुसैन और अमजद अली फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं। घटनास्थल पर घायल पड़े फिरोज अली (32 वर्ष) को पुलिस ने अस्पताल में पहुंचाया जिसकी बाद में मौत हो गई। कार्यवाई के दौरान पता चला की यह तीनों हमलवार बिहार के सीवान के रहने वाले हैं। इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस को तीसरे हमलावर की तलाश है।

द्वारका के पुलिस आयुक्त  संतोष के मीना कहा कि बुधवार शाम करीब सात बजे हमे द्वारका सेक्टर 22 के चौक पर गोलियां चलने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पता चला कि बाइक सवार आये युवकों ने एक युवक को कार से उतार कर गोली मार दी। इसके साथ ही यह भी सुचना मिली कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे हमलावरों में से दो को द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन के पास जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है। जांच के दौरान पता चला कि फिरोज तिहाड़ जेल में बंद पूर्व राजद सांसद  मोहम्मद शहाबुद्दीन का करीबी है। इसके अलावा पकड़े दोनों हमलावर सुपारी किलर रईस गिरोह से हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रईस सुपारी किलर सचिन को फिरोज की हत्या के लिए तीन लाख रुपये की सुपारी मिली थी। फिरोज यह रहकर शहाबुद्दीन के संपर्क में उसके गिरोह का संचालन कर रहा था। 

Web Title: former RJD MP Shahabuddin Siwan associate attacked in delhi, died in hospital

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे