झारखंडः बर्थडे मनाकर लौट रही छात्रा को उठाया, जंगल में रातभर किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

By भाषा | Published: December 19, 2018 04:35 PM2018-12-19T16:35:43+5:302018-12-19T16:36:07+5:30

रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा को चिकित्सिकीय जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

Five youth arrested in case of gang rape | झारखंडः बर्थडे मनाकर लौट रही छात्रा को उठाया, जंगल में रातभर किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

झारखंड की राजधानी रांची में नामकुम के खार्सीदाग थाना क्षेत्र में 15 वर्षीया छात्रा के साथ अपहरण के बाद रविवार को उसके साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने मंगलवार को पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा को चिकित्सिकीय जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया था कि रविवार को अपने 20 दोस्तों के साथ खूंटी जिले के रेम्टा बांध पर जब वह अपने एक दोस्त का जन्म दिन मनाकर वापस रांची लौट रही थी उसी दौरान कुछ स्थानीय युवकों से उनका विवाद हो गया जिसके बाद जबरन उन्होंने उसका अपहरण कर लिया और जंगल में ले जाकर रात भर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर विशेष टीमें गठित कीं और आज पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है जो अभी फरार चल रहा है।

Web Title: Five youth arrested in case of gang rape

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे