Five of family charred to death in fire in Tamil Nadu | तमिलनाडुः आग में जलकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत, सभी सो रहे थे, सीएम बोले-दुखद
आग लगने के समय सभी पांचों सदस्य सो रहे थे। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

Highlightsपलानीस्वामी ने चेन्नई में एक बयान में कहा कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी।जिला प्रशासन को घायल हुए व्यक्ति को अच्छी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया।शुक्रवार तड़के एक परिवार के पांच सदस्यों की अपने घर में लगी आग में जलकर मौत हो गई।

सलेम/चेन्नईः तमिलनाडु में सलेम जिले के कुरनगुचावड़ी के निकट शुक्रवार तड़के एक परिवार के पांच सदस्यों की अपने घर में लगी आग में जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

आग लगने के समय सभी पांचों सदस्य सो रहे थे। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति को गंभीर रूप से जलने के बाद सलेम में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

पलानीस्वामी ने चेन्नई में एक बयान में कहा कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। उन्होंने कहा, ''मैं मृतकों के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।'' उन्होंने जिला प्रशासन को घायल हुए व्यक्ति को अच्छी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया।

गुजरात : तीन नाबालिग बेटियों के साथ दंपति मृत पाए गए, आत्महत्या की आशंका

गुजरात के दाहोद शहर में शुक्रवार को एक दंपति और उनकी तीन नाबालिग बेटियां अपने घर पर मृत पाई गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। दाहोद पुलिस थाने के निरीक्षक एच पी करन ने कहा कि सैफुद्दीन दुधईवाला (42), उसकी पत्नी महजबीं (35) और बेटियां आरवा (16), जैनब (16) और हुसैना (7) सुबह सुजाईबाग इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए।

उन्होंने कहा,‘‘प्रारंभिक जांच से लगता है कि मृतकों ने बृहस्पतिवार शाम और शुक्रवार सुबह के बीच जहरीले पेय का सेवन किया होगा।” अधिकारी ने कहा कि दुधईवाला के बुजुर्ग माता-पिता शुक्रवार को सुबह रिश्तेदार के यहां से घर लौटे जिसके बाद उन्हें पांचों के शव मिले।” सैफुद्दीन के पिता शब्बीर के अनुसार, उनके बेटे ने आर्थिक समस्याओं के कारण यह कदम उठाया होगा। करन ने कहा कि सही कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

गौतमबुद्धनगर में दो सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत

गौतमबुद्धनगर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस- दो क्षेत्र के सेक्टर 93 के पास शुक्रवार सुबह को एक डंपर ट्रक तथा मिनी ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में मिनी ट्रक के चालक जितेंद्र तथा परिचालक अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, थाना सूरजपुर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह को तिलपत गांव के पास हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार यहां एक स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार सुमन (37 वर्ष) की मौत हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Web Title: Five of family charred to death in fire in Tamil Nadu
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे