वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंची NCB की पांच सदस्यीय टीम

By अनिल शर्मा | Published: October 27, 2021 11:58 AM2021-10-27T11:58:48+5:302021-10-27T12:39:17+5:30

केपी गोसावी के निजी बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया है कि NCB के एक अधिकारी ने उनसे आर्यन खान के मामले में एजेंसी के दफ्तर में कई कोरे ‘कागजात पर साइन करवाए थे’।

five member team of ncb reached mumbai from delhi to investigate the allegations against sameer wankhede | वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंची NCB की पांच सदस्यीय टीम

वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंची NCB की पांच सदस्यीय टीम

Next
Highlightsप्रभाकर ने आरोप लगाए थे कि आर्यन को छोड़ने के लिए फाइनल डील में से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को दिए जाने थेप्रभाकर ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है

मुंबईः क्रूज ड्रग्स मामले में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सईल द्वारा एनसीबी और इसके स्थानीय अधिकारी समीर वानखेड़े पर फिरौती  के आरोप लगाए जाने के बाद इसकी जांच के लिए एनसीबी की 5 सदस्यी टीम दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी हैं। हाल ही में क्रूज ड्रग्स मामले में पंच बने प्रभाकर सईल ने समीर वानखेड़े को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था।

प्रभाकर सईल ने हाल ही में जांच एजेंसी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया था। NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी हैं। ये टीम प्रभाकर सेल द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेगी। गौरतलब है कि प्रभाकर सेल मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह है।

केपी गोसावी  के निजी बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया है कि NCB के एक अधिकारी ने उनसे आर्यन खान के मामले में एजेंसी के दफ्तर में कई कोरे ‘कागजात पर साइन करवाए थे’। उन्होंने यह भी दावा किया कि ‘उन्होंने गोसावी और सैम डिसूजा  के बीच 18 करोड़ रुपए के जबरन वसूली सौदे के बारे में सुना था और आरोप लगाया कि इसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे’।

वहीं फरार केपी गोसावी ने बीबीसी को दिए साक्षात्कार में बताया था कि प्रभाकर किसी के कहने पर ऐसा कर रहा है। उसे 12 दिनों से पैसे नहीं दिए हैं इसलिए वह ऐसा बोल रहा है। गोसावी ने कहा था कि वह 6 अक्टूबर को आत्मसमर्पण करनेवाला था लेकिन उसे देख लेने की धमकी मिली जिसके बाद उसने अपने फैसला बदल लिया। उधर, प्रभाकर ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा चुके है।

Web Title: five member team of ncb reached mumbai from delhi to investigate the allegations against sameer wankhede

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे

टॅग्स :Sameer Wankhede