बिहार: बिना अनुमति के सभा करने पर AIMIM नेता सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

By भाषा | Published: August 28, 2020 05:44 AM2020-08-28T05:44:18+5:302020-08-28T05:44:18+5:30

किशनगंज के जिलाधिकारी आदित्य प्रकाश के निर्देश पर नगर थाने में चार नामजद सहित 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध इस मामले में बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी।

FIR lodged against AIMIM leader and others for gathering without permission | बिहार: बिना अनुमति के सभा करने पर AIMIM नेता सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

सांकेतिक तस्वीर (File Photo)

Highlightsअंचल अधिकारी समीर कुमार की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अनुमंडल जिला दंडाधिकारी शाहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि सरकार ने अनलॉक-3 में किसी भी प्रकार की सभा करने से मना कर रखा है।एआईएमआईएम कार्यालय में सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में बायसी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रूकमुद्दीन सहित दर्जनों अन्य लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी।

किशनगंजलॉकडाउन के दौरान बिना प्रशासनिक अनुमति के सभा करने के आरोप में बिहार के किशनगंज में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) जिलाध्यक्ष सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

जिलाधिकारी आदित्य प्रकाश के निर्देश पर नगर थाने में चार नामजद सहित 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध इस मामले में बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी। अंचल अधिकारी समीर कुमार की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अनुमंडल जिला दंडाधिकारी शाहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि सरकार ने अनलॉक-3 में किसी भी प्रकार की सभा करने, जुलूस, भीड़ इकट्ठा करने पर पाबंदी लगा रखी है इसके बावजूद बुधवार को चुड़ीपट्टी स्थित एआईएमआईएम कार्यालय में सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में बायसी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रूकमुद्दीन सहित दर्जनों अन्य लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी।

जिन चार लोगों को इस मामले में नामजद किया गया, उनमें एआईएमआईएम किशनगंज जिलाध्यक्ष इसहाक आलम, अबु समद, मजहरुल हसन और बायसी के पूर्व विधायक रुकमुद्दीन शामिल हैं। भाषा सं अनवर शफीक

Web Title: FIR lodged against AIMIM leader and others for gathering without permission

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे