बाप और भाइयों ने युवती से किया कई सालों तक दुष्कर्म, सच जानकर पुलिस भी हुई हैरान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 26, 2018 02:18 PM2018-11-26T14:18:46+5:302018-11-26T14:18:46+5:30

जब वह करीब 10 साल की हुई तो उसका सौतेला बाप उस पर गलत नजर रखने लगा। उसके कुछ साल बाद उसने दुष्कर्म भी किया। पिछले कुछ सालों से उसका सौतेला भाई भी दुष्कर्म करता आ रहा था.

Father and Brothers raped girl for years, sent to jail by police activeness | बाप और भाइयों ने युवती से किया कई सालों तक दुष्कर्म, सच जानकर पुलिस भी हुई हैरान

बाप और भाइयों ने युवती से किया कई सालों तक दुष्कर्म, सच जानकर पुलिस भी हुई हैरान

मामला देहरादून का है, जहां रिश्तों को एक बार फिर से तार-तार किया गया है। 24 साल की एक लड़की अपने साथ वर्षों तक हुई दरिंदगी की शिकायत को लेकर थाने पहुंची। उसे हवस का शिकार बनाने वाले उसके अपने ही थे जिनकी दरिंदगी वो सालों से सहती आ रही थी। युवती से उसके सौतले बाप, सौतले भाई और यहां तक कि सगे भाई ने भी दुष्कर्म किया।

एक दिन उसके सब्र का बांध टूट गया और लड़की ने थाने पहुंचकर पुलिस को सारी बात बता दी। पुलिस ने भी इस मामले में तत्परता दिखाते हुए सारे आरोपियों को पकड़कर न्यायलय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार रात 10 बजे युवती जब थाने पहुंची, उस वक्त थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। युवती को इतनी रात में थाने में देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने थाने में तैनात महिला एसआई को वहां बुला लिया। हांफती हुई इस युवती ने जब पुलिस को आपबीती बतानी शुरू की तो सभी चौंक गए।

युवती ने बताया कि जब वह तीन साल की थी तो उसके पिता की मौत हो गई। उस वक्त उसका भाई सात साल का था। कुछ साल बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली। जिससे उन्हें एक बेटा हुआ।

जब वह करीब 10 साल की हुई तो उसका सौतेला बाप उस पर गलत नजर रखने लगा। उसके कुछ साल बाद उसने दुष्कर्म भी किया। पिछले कुछ सालों से उसका सौतेला भाई भी दुष्कर्म करता आ रहा था. यह बात जब उसने सगे भाई को बताई तो उसने भी मजबूरी का फायदा उठाकर उसका दुष्कर्म करने लगा. 

वह काफी समय से इन लोगों के चंगुल से बच निकलने का मौका देख रही थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी मां हर रोज शाम को प्राइवेट कंपनी में ड्यूटी पर चली जाती है।

इसी बीच ये लोग उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। शुक्रवार रात जब उसकी मां ड्यूटी गई और उसका भाई कॉल सेंटर में नौकरी पर चला गया तो वह सौतेले पिता व भाई की नजरों से बचकर थाने आ गई। 

सौतेले बाप को घर से ही पकड़ लिया गया। कुछ देर बाद उसके सौतेले भाई को भी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इसके बाद तड़के सुबह शहर के एक कॉल सेंटर में छापा मारा, जहां से उसके सगे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया। सभी आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 
 

Web Title: Father and Brothers raped girl for years, sent to jail by police activeness

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे