फतेहपुरः पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर दिन-दहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या, जानें कारण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 1, 2022 10:00 PM2022-07-01T22:00:54+5:302022-07-01T22:01:37+5:30

यूपी के फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आबू नगर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर सरस्वती देवी (20) की अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

Fatehpur few steps away police post girl murdered slitting her throat sharp weapon broad daylight up case | फतेहपुरः पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर दिन-दहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या, जानें कारण

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच आरंभ कर दी गयी है। 

Next
Highlightsपिता प्रमात गुप्ता सदर अस्पताल के पास ठेलिया लगाए था और मां तथा भाई रिश्तेदारी में गए थे।घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।

फतेहपुरः फतेहपुर शहर की आबूनगर पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर शुक्रवार को दिन-दहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर एक युवती की हत्या कर दी गई।

 

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आबू नगर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर सरस्वती देवी (20) की अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के वक्त उसका पिता प्रमात गुप्ता सदर अस्पताल के पास ठेलिया लगाए था और मां तथा भाई रिश्तेदारी में गए थे।

वह मकान में अकेली थी। उन्होंने बताया कि मां और भाई जब चार बजे मकान वापस आये, तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। एसपी ने बताया कि फॉरेंसिक और निगरानी दल को साक्ष्य संकलन के लिये लगाया है। युवती के पिता ने पड़ोसियों पर हत्या करने की आशंका जाहिर की है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच आरंभ कर दी गयी है। 

Web Title: Fatehpur few steps away police post girl murdered slitting her throat sharp weapon broad daylight up case

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे