इंजीनियरिंग के फर्स्ट ईयर के छात्र ने होस्टल में की खुदकुशी, फेल होने के बाद उठाया ये कदम

By भाषा | Published: July 19, 2019 03:48 PM2019-07-19T15:48:32+5:302019-07-19T15:48:32+5:30

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से लगता है कि पढ़ाई में अच्छा नहीं कर पाने और कुछ विषयों में फेल होने के कारण उसने यह कदम उठाया।

Engineering 19 year old Student Commits Suicide In Hostel Room In Nagpur | इंजीनियरिंग के फर्स्ट ईयर के छात्र ने होस्टल में की खुदकुशी, फेल होने के बाद उठाया ये कदम

इंजीनियरिंग के फर्स्ट ईयर के छात्र ने होस्टल में की खुदकुशी, फेल होने के बाद उठाया ये कदम

Highlightsपुलिस के मुताबिक कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है।परीक्षाओं में अपने प्रदर्शन को लेकर छात्र स्पष्ट तौर पर दुखी था।

नागपुर के एक प्रतिष्ठित संस्थान में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के 19 वर्षीय छात्र ने छात्रावास के कमरे में कथित तौर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मनोज कुमार सुरनारायण नागपुर के विश्वेश्वरैया नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी (वीएनाईटी) का प्रथम वर्ष का छात्र था। वह परीक्षाओं में अपने प्रदर्शन को लेकर स्पष्ट तौर पर दुखी था।

पुलिस के मुताबिक छत्तीसगढ़ के कोरबा के निवासी सुरनारायण ने बुधवार की शाम छात्रावास के अपने कमरे में बेडशीट का फंदा बना कर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है। हालांकि पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से लगता है कि पढ़ाई में अच्छा नहीं कर पाने और कुछ विषयों में फेल होने के कारण उसने यह कदम उठाया।

Web Title: Engineering 19 year old Student Commits Suicide In Hostel Room In Nagpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे