गोहत्या और कई अपराधों में वांछित इनामी बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीन पुलिसकर्मी घायल, दो अपराधी गिरफ्तार

By भाषा | Published: May 9, 2020 01:48 PM2020-05-09T13:48:48+5:302020-05-09T13:48:48+5:30

बहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र में गंडारा बाजार के पास मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने शनिवार को बताया कि बदमाश राजू एवं दुल्ला उर्फ अब्दुल्ला के खिलाफ गोहत्या और मारपीट सहित 14 मामले दर्ज हैं।

Encounter with wanted miscreant in cow slaughter and many crimes three policemen injured two criminals arrested | गोहत्या और कई अपराधों में वांछित इनामी बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीन पुलिसकर्मी घायल, दो अपराधी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बहराइच में गोहत्या और कई अपराधों में वांछित इनामी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

Highlightsबहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र में गंडारा बाजार के पास मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने शनिवार को बताया कि बदमाश राजू एवं दुल्ला उर्फ अब्दुल्ला के खिलाफ गोहत्या और मारपीट सहित 14 मामले दर्ज हैं।

बहराइच। बहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र में गंडारा बाजार के पास मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने शनिवार को बताया कि बदमाश राजू एवं दुल्ला उर्फ अब्दुल्ला के खिलाफ गोहत्या और मारपीट सहित 14 मामले दर्ज हैं। मिश्र ने बताया कि कैसरगंज थाने के कोतवाल संजय सिंह एवं गंडारा चौकी प्रभारी प्रकाश त्रिपाठी एवं कांस्टेबल मनीष यादव खालेपुरवा में शुक्रवार रात लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए ड्यूटी पर थे। उन्होंने बताया कि इस बीच बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर जा रहे बदमाशों को रोका गया, तो उन्होंने देशी तमंचों से पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस बल ने भी जवाबी गोलीबारी की, जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए। मिश्र ने बताया कि करीब आधा घंटा चली मुठभेड़ में संजय सिंह, प्रकाश त्रिपाठी और मनीष यादव भी घायल हो गए। राजू एवं दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है और घायल पुलिसकर्मियों एवं आरोपियों को इलाज हेतु मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

मजदूरों को लूटने के आरोप में तीन व्यक्ति गिरफ्तार, एक नाबालिग भी पकड़ा गया

बिहार में अपने गांव जाने के लिए पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ने जा रहे पांच मजदूरों को कथित तौर पर लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया और एक किशोर को पकड़ा गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान बलजीत नगर निवासी अमर (22), पांडव नगर निवासी सोनू (21) और प्रेम नगर निवासी अर्जुन (21) के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मजदूरों को जब पता चला कि फंसे हुए मजदूरों को उनके मूल स्थानों पर पहुंचाने के लिए ट्रेन चल रही हैं, जिसके बाद बुधवार को तड़के करीब तीन बजे, मायापुरी की एक फैक्ट्री में काम करने वाले पीड़ितों ने अपने गांव जाने के लिए पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे पटरी के साथ-साथ चलना शुरू कर दिया।

बिहार के छपरा जिले के रहने वाले इन सभी पांच मजदूरों को प्रेम नगर में एक रेलवे क्रॉसिंग के पास लूट लिया गया। अधिकारी ने बताया कि जब लुटेरे भागने की कोशिश कर रहे थे, तो मजदूरों ने उनका पीछा किया और अमर को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि अमर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर, दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और एक किशोर को भी पकड़ा गया। उनके कब्जे से मोबाइल फोन, पर्स और नकदी बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि मजदूरों को दिल्ली में ही रुकने के लिए मना लिया गया और राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास पर वापस भेज दिया गया।

Web Title: Encounter with wanted miscreant in cow slaughter and many crimes three policemen injured two criminals arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे