गुरूग्राम में लॉकडाउन के दौरान सब्जी लेकर जा रहे ट्रक ने सड़क पर पैदल जा रहे कुछ लोगों को कुचला, महिला समेत 5 की मौत

By अनुराग आनंद | Published: March 29, 2020 07:31 PM2020-03-29T19:31:38+5:302020-03-29T19:31:38+5:30

पुलिस ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में घायल हुए लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा, मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है। 

During the lockdown, a truck carrying vegetables crushed some people walking on the road, 5 including the woman died | गुरूग्राम में लॉकडाउन के दौरान सब्जी लेकर जा रहे ट्रक ने सड़क पर पैदल जा रहे कुछ लोगों को कुचला, महिला समेत 5 की मौत

ट्रक ने सड़क पर पैदल जा रहे कुछ लोगों को कुचला (एएनआई फोटो)

Highlightsइस हादसे में एक औरत और एक बच्चे की भी मौत हुई है।पुलिस हादसे में मारे गए सभी लोगों की पहचान में जुटी है।

गुरूग्राम: देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच गुरूग्राम में सब्जी लेकर जा रहे एक ट्रक ने कुछ लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं। इस घटना के बाद बिलासपुर पुलिस स्टेशन, गुरूग्राम के SHO जय प्रकाश यादव ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में घायल हुए लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा, मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है। 

बता दें कि इस हादसे में एक औरत और एक बच्चे की भी मौत हुई है। पुलिस हादसे में मारे गए सभी लोगों की पहचान में जुटी है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि मृतक यहां कहां से आए थे और क्या कर रहे थे और आगे की जांच जारी है।घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

इस मामले में एसएचओ जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (केएमपी) पर मानेसर के पास हुआ है।

Web Title: During the lockdown, a truck carrying vegetables crushed some people walking on the road, 5 including the woman died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे