पति ने बदसूरत और काली कहा, नाराज पत्नी ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, निजी अंगों को काटा

By भाषा | Published: September 28, 2022 06:27 PM2022-09-28T18:27:47+5:302022-09-28T18:29:15+5:30

अनंत की हत्या के आरोप में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संगीता अनंत की दूसरी पत्नी है। अनंत की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। अनंत का पहली पत्नी से 12 वर्ष का एक बेटा और संगीता से चार माह की बेटी है। 

Durg Husband said ugly and black angry wife killed ax cut off private parts police case chhattishgarh | पति ने बदसूरत और काली कहा, नाराज पत्नी ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, निजी अंगों को काटा

अनंत के शव पर धारदार हथियार का निशान था तथा उसका निजी अंग कटा हुआ था।

Next
Highlights नाराज पत्नी संगीता सोनवानी (30) ने पति अनंत सोनवानी (40) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।संगीता ने ृपुलिस को जानकारी दी थी कि अज्ञात लोगों ने उसके पति अनंत की हत्या कर दी है।अनंत के शव पर धारदार हथियार का निशान था तथा उसका निजी अंग कटा हुआ था।

दुर्गः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पति के बदसूरत कहने से नाराज पत्नी ने पति की कथित रूप से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में पति के बदसूरत और काली कहने से नाराज पत्नी संगीता सोनवानी (30) ने पति अनंत सोनवानी (40) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संगीता ने सोमवार को पुलिस को जानकारी दी थी कि अज्ञात लोगों ने उसके पति अनंत की हत्या कर दी है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत के शव पर धारदार हथियार का निशान था तथा उसका निजी अंग कटा हुआ था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तब संगीता से भी पूछताछ की गई, पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन बाद में पति अनंत की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में संगीता ने कहा कि रविवार की रात उसके और अनंत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, विवाद के दौरान अनंत ने संगीता को बदसूरत और काली कह दिया।

इससे संगीता नाराज हो गई और कुल्हाड़ी से अनंत की हत्या कर दी तथा उसके निजी अंगों को काट डाला। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद संगीता घर में ही रही और सुबह ग्रामीणों और पुलिस को बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन पुलिस के पूछताछ के दौरान उसका अपराध सामने आ गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत की हत्या के आरोप में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संगीता अनंत की दूसरी पत्नी है। अनंत की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। अनंत का पहली पत्नी से 12 वर्ष का एक बेटा और संगीता से चार माह की बेटी है। 
 

Web Title: Durg Husband said ugly and black angry wife killed ax cut off private parts police case chhattishgarh

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे