दिल्ली: डबल मर्डर से फैली सनसनी, बंद फ्लैट में मिली मां-बेटे की लाश

By स्वाति सिंह | Published: August 20, 2018 02:26 PM2018-08-20T14:26:04+5:302018-08-20T14:32:49+5:30

Dilshad Garden Double Murder Case News: पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो उन्हें फ्लैट के बाथरूम में रवि का शव खून से लथपथ पड़ा था। वहीं बेड के एक बॉक्स में उसकी मां का शव मिला।

dilshad garden double murder case: police found dead body of mother and son | दिल्ली: डबल मर्डर से फैली सनसनी, बंद फ्लैट में मिली मां-बेटे की लाश

दिल्ली: डबल मर्डर से फैली सनसनी, बंद फ्लैट में मिली मां-बेटे की लाश

नई दिल्ली, 20 अगस्त: नई दिल्ली के दिलशाद गार्डन में पुलिस ने रविवार को दो शव बरामद किए हैं। इसमें एक महिला (51) और एक युवक (20 ) का शव है। छानबीन के दौरान पता चला कि यह दोनों मां-बेटे हैं। मृतक लड़के का नाम रवि बताया जा रहा है।  

पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने बाताया कि शनिवार शाम रवि के रिश्तेदार आए था उनका कहना था कि वह काफी दिनों से उनसे संपर्क की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।  इसलिए वह चाहते थे कि  फ्लैट की खिड़की से उन्हें रवि के फ्लैट में जाने दिया जाए। लेकिन उन्हें इस बात की इजाजत नहीं मिली।  इसके बाद उन लोगों ने पुलिस की मदद ली और उन्हें को लेकर फ्लैट पर पहुंचे। 

पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो उन्हें फ्लैट के बाथरूम में रवि का शव खून से लथपथ पड़ा था। वहीं बेड के एक बॉक्स में उसकी मां का शव मिला। बताया जा रहा है कि रवि और उसकी मां अभी कुछ दिन पहले ही यहां शिफ्ट हुए थे और उनकी किसी से कोई बातचीत भी नहीं थी।  

इस मामले में पुलिस ने बताया कि फ्लैट में एंट्री करना कोई बात नहीं है।  इसके साथ ही रवि केघर में भी कातिल की एंट्री के बेहद फ्रेंडली सबूत मिले हैं।  ऐसे में पुलिस को संदेह है कि किसी जानकार ने ही वारदात को अंजाम दिया है।  पुलिस को घर से कोई लूटपाट होने के सबूत नहीं मिले है।  फिलहाल पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज जब्त कर ली है और आरोपी खोज में जुटी है। 

English summary :
Dilshad Garden Double Murder Case Breaking News Hindi: When the police broke the lock, the Ravi's body was lying with blood in the flat bathroom. And the body of his mother was found in a box of the bed.


Web Title: dilshad garden double murder case: police found dead body of mother and son

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे