Dewar rapes sister-in-law | महाराष्ट्र: फिर एक आबरू हुई तार-तार, देवर ने भाभी का किया बलात्कार
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला से देवर द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. गिट्टीखदान पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यह घटना 5 अप्रैल की दोपहर हुई. पीडि़त 32 वर्षीय महिला का परिवार मुलत: राजस्थान का निवासी है.

उसका पति फर्नीचर का काम करता है. वह पत्नी और तीन बेटों के साथ गिट्टीखदान में रहता है. आरोपी महिला के पति का का चचेरा भाई है. वह गुजरात के सूरत में रहता है. वह भी फर्नीचर का काम करता है. वह 15 दिन पहले कामकाज के सिलसिले में नागपुर आया था. उसे 5 अप्रैल को सूरत जाना था. इस वजह से उसे 5 अप्रैल को महिला के पति ने भोजन पर घर बुलाया था. भोजन करने के बाद वह महिला के घर से ही रेलवे स्टेशान जानेवाला था. महिला का पति ही उसे स्टेशन छोड़नेवाला था.

सुबह का भोजन करने के बाद महिला के पति को कार्यालय से फोन आया. वह काम पर चला गया. उसने कुछ देर बाद लौटकर आने पर आरोपी को छोड़ने का बताया. पति के जाने के बाद महिला और आरोपी ही घर में थे. महिला के बच्चे बाहर खेल रहे थे. महिला की शिकायत के अनुसार आरोपी ने उसे झंडू बाम मांगा. झंडू बाम देने के दौरान ही आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया.

मुंह दबाकर इसउसपर बलात्कार किया. यह बात किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी. कुछ देर बाद महिला का पति घर आया. उसने आरोपी भाई को रेलवे स्टेशन छोड़ दिया. वहां से वह सूरत चला गया. महिला ने बदनामी की वजह से यह बात किसी को नहीं बताई. दो-तीन दिन बाद पति को जानकारी दी. पति ने परिजनों को फोन करके घटना बताई.


Web Title: Dewar rapes sister-in-law
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे