दिल्ली: न्यू अशोक नगर में 10 साल की बच्ची का 27 वर्षीय युवक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

By पल्लवी कुमारी | Published: February 18, 2019 01:23 PM2019-02-18T13:23:31+5:302019-02-18T13:23:31+5:30

दिल्ली पुलिन ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबद्ध धारा और पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Delhi:27-year-old man arrested for allegedly rape 10-year-old girl in New Ashok Nagar | दिल्ली: न्यू अशोक नगर में 10 साल की बच्ची का 27 वर्षीय युवक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में महिलाओं के प्रति हो रहे आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा उदारहण दिल्ली के न्यू अशोक नगर की है।  27 वर्षीय युवक ने 10 वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिन ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर  भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबद्ध धारा और पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

घटना रविवार 17 फरवरी की है। बच्ची ने जब रेप का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। बच्ची ने जब अपने घरवालों को बताया तब जाकर परिवार वालों थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रेप के बाद आरोपी ने बच्ची को इस बात की धमकी दी थी कि वो इस बारे में किसी को नहीं बताएगी। 


दिल्ली के निहाल विहार में हुआ 7 साल की बच्ची से रेप

 दिल्ली के निहाल विहार इलाके में सात साल की एक बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने आरोपी में 21 साल के युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आरोपियों के ऊपर रेप और हत्या का आरोप हैं। परिजनों ने बीते सोमवार को विरोध प्रदर्शन कर इंसाफ की मांग की थी। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजेंद्र उर्फ सतीश एक प्राइवेट क्लिनिक में नर्सिंग का काम करता है। उसे साल 2016 में एक 16 साल की लड़की के अपहरण और रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया था। 

Web Title: Delhi:27-year-old man arrested for allegedly rape 10-year-old girl in New Ashok Nagar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे