दिल्ली: घायल अवस्था में मिली महिला, पुलिस उप निरीक्षक पर गोली मारे जाने का आरोप लगाया, जानिए मामला

By भाषा | Published: September 28, 2020 03:44 PM2020-09-28T15:44:13+5:302020-09-28T15:44:13+5:30

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान संदीप दहिया (36) के रूप में हुई जो लाहौरी गेट थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है।

Delhi Woman found injured state accused police sub-inspector of shooting | दिल्ली: घायल अवस्था में मिली महिला, पुलिस उप निरीक्षक पर गोली मारे जाने का आरोप लगाया, जानिए मामला

उपायुक्त ने कहा कि किसी बात पर झगड़ा होने पर दहिया ने कथित तौर पर महिला को गोली मार दी।

Highlightsपुलिस थाने में तैनात उप निरीक्षक जयवीर ने जीटी करनाल रोड पर स्थित साईं मंदिर के पास से गुजरने के दौरान घायल अवस्था में पड़ी महिला को देखा।पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने कहा कि जयवीर महिला को अस्पताल लेकर गए। महिला ने रास्ते में उन्हें बताया कि दहिया ने गोली मारी है। पुलिस ने कहा कि पिछले एक साल से महिला और आरोपी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

नई दिल्लीः उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में जीटी करनाल रोड पर घायल अवस्था में पड़ी महिला ने अपने एक मित्र पर उसे गोली मारने का आरोप लगाया है।

आरोपी दिल्ली पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान संदीप दहिया (36) के रूप में हुई जो लाहौरी गेट थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। उन्होंने कहा कि शाहबाद डेरी पुलिस थाने में तैनात उप निरीक्षक जयवीर ने जीटी करनाल रोड पर स्थित साईं मंदिर के पास से गुजरने के दौरान घायल अवस्था में पड़ी महिला को देखा।

पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने कहा कि जयवीर महिला को अस्पताल लेकर गए। महिला ने रास्ते में उन्हें बताया कि दहिया ने गोली मारी है। पुलिस ने कहा कि पिछले एक साल से महिला और आरोपी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उपायुक्त ने कहा कि किसी बात पर झगड़ा होने पर दहिया ने कथित तौर पर महिला को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि महिला की हालत स्थिर है। शर्मा ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

नाबालिग छात्रा से बलात्कार के आरोप में सीआरपीएफ का जवान गिरफ्तार

बांदा जिले की अतर्रा थाना पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा से कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में रविवार को सीआरपीएफ के एक जवान को गिरफ्तार किया है। अतर्रा थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक (एसएसआई) अनीस सिंह ने सोमवार को बताया, "रविवार दोपहर सीआरपीएफ जवान बृजेश कुशवाहा (39) को कस्बा स्थित तथागत विद्यालय के पास उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

जवान के खिलाफ चित्रकूट जिले की एक सत्रह वर्षीय छात्रा ने 12 जुलाई को मारपीट व बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था।" उन्होंने बताया, "छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि पांच जून को वह कुशवाहा के घर किराए के कमरे की तलाश करने गई थी तब, उसने कथित रूप से उसके साथ मारपीट की और बलात्कार किया।’’

उन्होंने कहा कि जवान के झारखंड में तैनात होने की वजह से उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। एसएसआई सिंह ने बताया, "सीआरपीएफ के जवान को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।"

Web Title: Delhi Woman found injured state accused police sub-inspector of shooting

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे