दिल्ली के 5 स्टार होटल के बाहर शख्स ने लहराई बंदूक, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज 

By पल्लवी कुमारी | Published: October 16, 2018 10:50 AM2018-10-16T10:50:42+5:302018-10-16T10:50:42+5:30

दिल्ली पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, होटल के बाहर इस तरह से बंदूक लहराने की घटना रविवार 14 अक्टूबर की है।

Delhi viral video: man seen brandishing a gun outside a 5-star hotel case registered under the Arms Act | दिल्ली के 5 स्टार होटल के बाहर शख्स ने लहराई बंदूक, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज 

दिल्ली के 5 स्टार होटल के बाहर शख्स ने लहराई बंदूक, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज 

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के बाहर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक शख्य कुछ लोगों को होटल के बाद बंदूक हवा में लहराते हुए डरा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने अज्ञात आदमी के खिलाफ केस दर्ज की है। 

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, होटल के बाहर इस तरह से बंदूक लहराने की घटना रविवार 14 अक्टूबर की है। 


वीडियो में बंदूक लहराता हुआ शख्य पिंक और ब्लैक कलर के कपड़े में दिख रहा है। उसके आस-पास कुछ महिलाएं भी नजर आ रही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Web Title: Delhi viral video: man seen brandishing a gun outside a 5-star hotel case registered under the Arms Act

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे