मां-बेटी से रेप का आरोपी आशु महाराज गिरफ्तार, बेटे और दोस्त भी मामले में संलिप्त

By भाषा | Published: September 14, 2018 10:13 AM2018-09-14T10:13:38+5:302018-09-14T10:13:38+5:30

रेप के आरोप में आशु महाराज के बेटे समर खान को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Delhi rape accused ashu maharaj arrested and investigated in hauz khas police station | मां-बेटी से रेप का आरोपी आशु महाराज गिरफ्तार, बेटे और दोस्त भी मामले में संलिप्त

मां-बेटी से रेप का आरोपी आशु महाराज गिरफ्तार, बेटे और दोस्त भी मामले में संलिप्त

नई दिल्ली, 14 सितंबर: स्वयंभू बाबा आशु महाराज को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उसके आश्रम में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी का कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार की रात को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राजीव रंजन ने बताया कि अपराध शाखा ने उसके बेटे समर खान को भी एक महिला से दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों से इस मामले में कई घंटे तक पूछताछ हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि 2008 और 2013 के बीच उस स्वयंभू बाबा, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हौज खास थाने में पिछले हफ्ते इस सिलसिले में मामला दर्ज किया गया और रविवार को इसकी जांच अपराध शाखा को सौंप दी गयी।

Web Title: Delhi rape accused ashu maharaj arrested and investigated in hauz khas police station

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप